Breaking News
Home / breaking / जियो की एयरटेल ने फिर की शिकायत, टीडीसैट का दरवाजा खटखटाया

जियो की एयरटेल ने फिर की शिकायत, टीडीसैट का दरवाजा खटखटाया

add kamal

नई दिल्ली। भारतीय एयरटेल ने नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो पर उसकी ‘समर सरप्राइज’ पेशकश वापस लेने में देरी का आरोप लगाते हुए इस बार दूरसंचार न्यायाधिकर टीडीसैट में आवेदन किया है।

Jio
एयरटेल को आपत्ति है कि दूरसंचार नियामक ट्राई के आदेश के बावजूद जियो ने ‘समर सरप्राइज’ को जारी रखा है। जियो अपने समर सरप्राइज के तहत 303 रुपए के प्लान में तीन महीने तक डाटा व काल नि:शुल्क दे रही है।
इसके साथ ही एयरटेल ने जियो की इस योजना के पहले ही सदस्य बन चुके ग्राहकों को फायदे जारी रखने पर भी आपत्ति जताई है। टीडीसैट में इस मामले पर संक्षिप्त सुनवाई हुई। आगामी सुनवाई 20 अप्रैल को होगी।

keva bio energy card-1
जियो ने ट्राई की रोक के बाद हाल ही एक नए प्लान की घोषणा की है। इसके तहत वह अपने ‘प्राइम’ सदस्यों को 309 रुपए में तीन महीने के लिए 1जीबी 4 जी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराएगी। एयरटेल ने जियो की इस पेशकश पर भी आपत्ति जताते हुए इसे ‘नई बोतल में पुरानी शराब’ करार दिया है।
उल्लेखनीय है कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने पिछले सप्ताह ही कंपनी को अपनी 303 रुपए के न्यूनतम भुगतान पर असीमित कॉल और डाटा इस्तेमाल का रियायती पैक वापस लेने का निर्देश दिया था।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …