Breaking News
Home / breaking / स्टाइलिश महिलाओं के लिए कैसियो की नई घड़ी लॉन्च

स्टाइलिश महिलाओं के लिए कैसियो की नई घड़ी लॉन्च

add kamal
नई दिल्ली। खुद को फिट और स्टाइलिश रखने की इच्छुक महिलाओं के लिए कैसियो ने अपनी रनर्स कलेक्शन के तहत पहली फिटनेस घड़ी ‘बेबी-जी-बीजीए-240Ó बाजार में उतारी है। इसकी कीमत 5,995 रुपए है।
चार रंगों में उपलब्ध इस घड़ी में फिटनेस ट्रैकर लगा हुआ है, जो फिटनेस को तरजीह देनी वाली लड़कियों के लिए उपयोगी होने के साथ साथ उन्हें स्टाइलिश लुक भी देता है।

casio
नई घड़ी को लॉन्च करते हुए कैसियो इंडिया के उपाध्यक्ष कुलभूषण सेठ ने कहा कि यह घड़ी उन युवा महिलाओं के लिए है, जो अधिक चुस्त एवं फिट रहना पसंद करती हैं। हमें भरोसा है कि हमारी बेबी-जी-बीजीए-240 घड़ी युवा महिलाओं को स्टाइल के साथ फिटनेस भी प्रदान करेगी। इस घड़ी को एक्सक्लूसिव कैसियो शोरूम, अग्रणी मॉडर्न रिटेल स्टोर्स तथा अग्रणी ऑनलाइन पार्टनरों से खरीदा जा सकता है।

keva bio energy card-1
काली, सफेद, काली और हरे तथा चटकीले गुलाबी रंग में उपलब्ध यह घड़ी उन पंचिंग पैटर्न एवं रंगों में डिजाइन की गई है जो आज के स्पोट्र्स वियर के अनुरूप हैं। इस घड़ी का डायल गोलाकार है तथा घंटे की सूइयां ऐसे डिजाइन की गई हैं, जिन्हें दौड़ते हुए आसानी से देखा जा सकता है।

यह नई घड़ी 100 मीटर तक जल प्रतिरोधी है। इसमें ड्युअल टाइम, 1 मिनट से 24 घंटे तक की काउंटडाउन टाइमर रेंज, चयनित इल्युमिनेशन अवधि एवं आफ्टरग्लो के साथ एलईडी लाईट जैसी विषेशताएं हैं।

इसके अलावा इस वॉच में तीन मल्टी फंक्शन अलार्म हैं, जिसमें घंटे के टाइम सिग्नल के साथ 1  अलार्म भी है। यह 3 साल की बैटरी लाइफ और ऑटो कैलेंडर (2099 तक) के साथ आती है।
इसके आरामदायक रेजिन बैंड में एक प्रोटेक्टर है, जो कलाई में बेहतर फिट होता है और यह घड़ी बड़े आराम से लंबे समय तक पहनी जा सकती है।

इसका डिजिटल डिस्प्ले लैप टाइम्स (नियत दूरी पूरी करने में लगने वाला समय) और स्प्लिट टाइम्स (प्रारंभ से किसी नियत भबदु तक लगा समय) प्रदर्शित करता है जिसे दौड़ के दौरान लक्ष्य का समय तय करने और गति को नियंत्रित करने के लिए प्रयोग किया जा सकता है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …