Breaking News
Home / breaking / 7 साल की लड़की ने गूगल सीईओ से मांगी नौकरी, सुंदर पिचाई ने खुद दिया जवाब

7 साल की लड़की ने गूगल सीईओ से मांगी नौकरी, सुंदर पिचाई ने खुद दिया जवाब

add kamal
नई दिल्ली। गूगल के ग्लोबल सीईओ सुंदर पिचाई को यूके की एक सात साल की लड़की ने चिठ्ठी लिखकर गूगल में नौकरी करने की इच्छा जाहिर की। बच्ची की प्यारी-सी चिठ्ठी मिलने पर खुद गूगल सीईओ ने उसका जवाब लिखा।

16-53-39-images

पिचाई के जवाब पर लड़की के पिता ने गूगल सीईओ की इंसानियत की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा। अब ये पूरा प्रकरण दुनियाभर में वायरल हो रहा है।

यूके की 7 वर्षीय क्लो ब्रिजवॉटर ने गूगल सीईओ को चिठ्ठी लिखकर गूगल में नौकरी करने का अपना सपना बताया। अपनी चिठ्ठी में क्लो ने लिखा कि वो कम्प्यूटर चलाना जानती है और तकनीक के बारे में पढ़ना उसे अच्छा लगता है। वो ऐसे ऑफिस में नौकरी करना चाहती है, जहां काम करने के लिए बड़े-बड़े बीन बैग्स हो, इलेक्ट्रिक कार हो, जैसा गूगल के ऑफिस में होता है।

क्लो बिज्रवॉटर के पिता एंडी ब्रिजवॉटर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि क्लो का कुछ साल पहले कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से उसका आत्मविश्वास हिल गया था। लेकिन जब क्लो को गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का हस्ताक्षर करा हुआ पत्र मिला, तो वो उत्साह से भरपूर हो गई।

यह लिखा पिचाई ने

16-53-12-9k=

अपने जवाब में सुंदर पिचाई ने नन्हीं बच्ची के सपने की तारीफ की और उसे खूब मेहनत करने को कहा। सुंदर पिचाई ने लिखा कि वो मेहनत से सब कर सकती है, फिर वो ऑलंपिक में तैराकी हो या गूगल में नौकरी। पिचाई ने लिखा कि उन्हें ये जानकर अच्छा लगा कि प्यारी-सी क्लो को रोबोट और कम्प्यूटर पसंद है। वो उसकी जॉब एप्लीकेशन का इंतजार करेंगे, जब क्लो बड़ी होकर अपनी पढ़ाई पूरी कर लेगी।

पिता ने जताया आभार

 

गूगल सीईओ सुंदर पिचाई के इस जवाब पर बच्ची के पिता एंडी ब्रिजवॉटर ने लिखा कि वो गूगल सीईओ के आभारी हैं, जिन्होंने दुनिया के व्यस्ततम प्रोफेशनल होते हुए भी एक 7 साल की लड़की की मासूम भावनाओं का सम्मान किया। उस मासूम बच्ची का गूगल सीईओ को पत्र लिखना और सुंदर पिचाई का खुद उसका जवाब लिखना, अब पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …