Breaking News
Home / breaking / जेल में ट्रांसजेंडर के साथ 2000 बार हुआ रेप

जेल में ट्रांसजेंडर के साथ 2000 बार हुआ रेप

jail

ब्रिसबेन के क्‍वींसलैंड की जेल में सजा काट चुकी एक ट्रांसजेंडर महिला ने बताया उसके साथ करीब दो हजार बार रेप हुआ जब उसे एक पुरुषों की जेल में बंद कर दिया गया। ये 1990 घटना की थी।

अपना नाम मेरी बताने वाली एक ट्रांसजेंडर महिला ने अपनी आप बीती सुनाते हुए बताया कि उसे कार चुराने अपराध में अदालत ने चार साल की कैद की सजा सुनायी। इसके बाद उसे ब्रिसबेन के क्‍वींसलैंड में स्‍थित पुरुषों के लिए बनी बोगो रोड जेल में बंद कर दिया गया। बोगो रोड काफी कुख्यात जेल है। यहां पर जेल पहुंचते ही मेरी के साथ दुराचार का सिलसिला शुरू हो गया और उसके साथ जेल की पूरी अवधि में करीब 2000 बार बलात्कार हुआ।

मेरी का कहना है कि जेल में बीता उनका समय नर्क से बदतर था और इसीलिए उन्‍होंने लगभग तीन बार वहां से भागने का असफल प्रयास किया। उन्‍होंने बताया कि जैसे ही वो जेल पहुंची और वहां मौजूद कैदियों और अन्‍य लोगों को पता चला कि वो ट्रांसजेंडर हैं उन्‍होंने उन्‍हें पूरी तरह निवस्त्र हो कर अपना शरीर दिखाने को कहा। उसके बाद उनके साथ बलात्‍कार का सिलसिला शुरू हो गया। जल्‍दी वो समझ गयीं कि अगर उन्‍हें जिंदा रहना है और अपने आप को सुरक्षित रखना है तो उनकी इच्‍छा पूरी करनी होगी जो सेक्‍स से ही होती थी। उनका सरवाइल दूसरों के यौन आनंद से ही संभव था।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *