Breaking News
Home / इनसे मिलिए / नामदेव वैवाहिकी बायोडाटा ग्रुप की सफलता, 20 रिश्ते तय

नामदेव वैवाहिकी बायोडाटा ग्रुप की सफलता, 20 रिश्ते तय

wedding1
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। समाज के तेजी से फैलाव और क्षेत्रीय दूरियों को दरकिनार कर नामदेव बंधुओं को एक-दूसरे से जोडऩे और पुत्र-पुत्रियों के लिए योग्य जीवन साथी की तलाश में सहयोगी बनने में नामदेव वैवाहिकी बायोडाटा ग्रुप ने कामयाबी हासिल की है। ग्रुप की सफलता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके माध्यम से अब तक 20 जोड़े सगाई के बंधन में बंध चुके हैं। साथ ही 8-10 और परिवार जल्द ही रिश्तेदारी में जुडऩे वाले हैं।

add kamal
नामदेव वैवाहिकी बायोडाटा ग्रुप के संचालक भीलवाड़ा के शिव प्रसाद बूलिया ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि इस वॉट्स अप ग्रुप के माध्यम से समाज में दूरियां कम हो गई हैं। दूरदराज के शहरों में रहने के कारण समाजबंधुओं के समक्ष अपनी विवाह योग्य संतान के लिए उचित जीवन साथी की तलाश करना मुश्किल का काम है। समाजबंधुओं की इसी परेशानी को दूर करने के लिए इस वॉट्स अप ग्रुप की शुरुआत की गई। इसके बेहतर नतीजे सामने आ रहे हैं। इस ग्रुप में डाले गए युवक-युवतियों के बायोडाटा के आधार पर समाजबंधु अपनी संतान के लिए उचित साथी का चयन कर रिश्ते की बात आगे बढ़ाते हैं। इस ग्रुप के जरिए अब तक 20 जोड़े बन चुके हैं।

wedding-copy
परिचय सम्मेलन 4 दिसम्बर को
नामदेव वैवाहिकी बायोडाटा वॉट्सअप ग्रुप के इन्हीं उद्देश्यों को आगे बढ़ाने की कड़ी में इस बार पुन: वैवाहिक परिचय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इसमें समाज के युवक-युवती मंच पर अपना बायोडाटा प्रस्तुत कर योग्य जीवन का साथी चयन कर सकेंगे। इस संबंध में शिव प्रसाद बूलिया ने बताया कि श्री नामदेव समाज सेवा संस्थान भीलवाड़ा की ओर से 4 दिसम्बर को वैवाहिक परिचय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। साथ ही 6 दिसम्बर को श्री विट्ठल नामदेव मंदिर का पाटोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा।
श्री नामदेव समाज सेवा संस्थान के अध्यक्ष राजकुमार थुथगर व महामंत्री सत्यनारायण नथिया ने बताया कि यह द्वितीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन होगा। इससे पहले पिछले साल परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया था। शिव प्रसाद बूलिया ने बताया कि इसी साल 12 फरवरी को बसंत पंचमी पर सांगानेर भीलवाड़ा में विवाह सम्मेलन का आयोजन भी किया गया जिसमें 27 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे थे। उन्होंने बताया कि 4 दिसम्बर को होने वाले द्वितीय परिचय सम्मेलन के लिए उनके मोबाइल नंबर 9252195628 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

add
यूं भेजें बायोडाटा
समाजबंधु अपने विवाह योग्य बेटे- बेटियों के बायोडाटा वैवाहिकी ग्रुप में मोबाइल नं. 9252195628 पर भेज सकते हैं। इसके जरिए सभी समाजबंधुओं को जानकारी मिल सकेगी और रिश्तों का नया अध्याय लिखा जा सकेगा।
यह है प्रारूप
नाम व गोत्र :
जन्म तारीख व समय :
जन्म स्थान :
एजुकेशन :
लम्बाई : व्यवसाय / सर्विस : मासिक आय :
पिता का नाम :
ननिहाल गोत्र :
निवासी :
मांगलिक विवरण : ई मेल :
मोबाइल नंबर :
शालीन फ़ोटो : (नाम की टैग सहित)

namdev ekta
देश-विदेश के समाजबंधु जुड़े
नामदेव वैवाहिकी बायोडाटा ग्रुप से जयपुर, जोधपुर, अजमेर, कोटा, नागौर, बूंदी, झालावाड़, भीलवाड़ा, बीकानेर, झुंझुनूं, अलवर, चूरू, चितौडग़ढ़, श्रीगंगानगर, सीकर, उदयपुर, राजसमन्द जिलों सहित मुंबई, सूरत, बड़ोदा, अहमदाबाद, बंगलूरु, नीमच, यूपी, छत्तीसगढ़, हरियाणा आदि राज्यों के समाजबंधु जुड़े हैं। इसके अलावा विदेश में रह रहे समाजबंधु भी जुड़े हैं।

संबंधित खबर पढऩे के लिए क्लिक करें

नामदेव एकता व वर-वधू परिचय सम्मेलन 26 नवम्बर से goo.gl/xFFsbQ

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *