Breaking News
Home / इनसे मिलिए / नामदेव समाज की विशेष स्मारिका का प्रकाशन जल्द

नामदेव समाज की विशेष स्मारिका का प्रकाशन जल्द

wedding
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। इंदौर के नामदेव समाज की ओर से जल्द ही विशेष स्मारिका का प्रकाशन किया जाएगा। इसमें विवाह योग्य युवक-युवतियों का सम्पूर्ण बायोडाटा होगा।
समिति सचिव अजय नामदेव ने बताया कि इंदौर में विगत 17 अप्रैल 2016 को संपन्न हुए परिचय एवं विवाह सम्मेलन करीब 400 विवाह योग्य लड़के और लड़कियों का बायोडाटा मिला। उसकी एक विशेष स्मारिका निकाली जा रही है जिसे राष्ट्रीय स्तर पर देश में जुलाई में वितरित किया जाएगा। इसे घर के पते पर पोस्ट डाक के माध्यम से 200 रुपए के शुल्क पर प्राप्त किया जा सकेगा।
इस प्रयास का मुख्य उद्देश्य समाज में शादियों के लिए लड़के और लड़कियों के लिए रिश्ते आसानी से उपलब्ध कराना है। समिति ने सभी समाजबंधुओं से विवाह योग्य युवक या युवती की जानकारी 25 जून तक आमंत्रित की है। साथ ही स्मारिका के लिए विज्ञापन भी बुक करा सकेंगे। इसमें शॉप या व्यवसाय की जानकारी, शादी की बधाई, जन्मदिन की शुभकामनाएं, पदोन्नति, विदेश यात्रा, बच्चे या बच्ची का पढाई संबंधी रिजल्ट, इत्यादि का विज्ञापन स्मारिका में सशुल्क प्रकाशित करा सकते हैं। विज्ञापन से प्राप्त राशि का उपयोग इंदौर समिति की देखरेख में इंदौर में नामदेव समाज के लिए जमीन और मंदिर के लिए उपयोग किया जाएगा।

 

स्मारिका प्राप्ति हेतु संपर्क करें:-

अजय नामदेव, सचिव इंदौर समिति

+918871077078

Email- ajayknamdeo@gmail.com

अथवा

सुभाष वर्मा, कोषाध्यक्ष इंदौर समिति

+919926700174

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *