Breaking News
Home / breaking / रिश्वतखोर अफसर की बीवी भी मालदार

रिश्वतखोर अफसर की बीवी भी मालदार

ada

अजमेर-जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त आरएएस अधिकारी के.के.गोयल के घर की तलाशी में चार लाख 52 हजार रुपए जब्त किए। उनके कुल सात बैंकों में 26 लाख 93 हजार रुपए जमा राशि मिली है। खास बात यह है कि उनकी बीवी रेणू भी काफी मालदार निकलीं।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिरीक्षक दिनेश एमएन ने बताया कि गोयल के चित्तौडग़ढ़ के एसबीबीजे खाते में 14 लाख 45 हजार रुपए, उनकी पत्नी रेणू गोयल के नाम तीन लाख 88 हजार रुपए जमा पाए गए। जयपुर के यूको बैंक की मानवरोवर शाखा में संयुक्त खाते में सात लाख 51 हजार रुपए, पटियाला बैंक में तीस हजार दो सौ सोलह एवं इसी बैंक में सुप्रिया एवं सलौनी के नाम के खाते में चौदह हजार सात सौ दस एवं सत्रह हजार रुपए की राशि मिली है।
उन्होंने बताया कि तलाशी में गोयल के जयपुर के वैशाली नगर स्थित स्टेट बैंक आफ पटियाला के लाकर नं 236 में 511. 31 ग्राम सोने के जेवरात में अठ्ठारह चूडियां, तगडी, सात अंगूठियां, सोने के पांच सिक्के, चार चैन, सोने की नथ, एक जोडी टॉप्स के अलावा चार लाख 52 हजार रुपए नगद मिले हैं। गोयल के घर की तलाशी में प्लाटों के कागज बरामद किए गए हैं जिनकी अनुमानित कीमत ढाई करोड़ रुपए है।
गौरतलब है कि अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त गोयल व दलाल रोहित जैन एवं विनोद जोशी को ब्यूरो के दल ने चालीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *