Breaking News
Home / breaking / ‘अंगूरी भाभी’ ने लगाया आरोप, शोषण करती है सिंटा

‘अंगूरी भाभी’ ने लगाया आरोप, शोषण करती है सिंटा

shilpa shinde

मुंबई। लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से बाहर निकाली गईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाया कि सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन सिंटा कलाकारों के हितों में काम नहीं करती, बल्कि उसके दबाव में कलाकारों का शोषण हो रहा है। सिंटा अध्यक्ष अभिनेता ओम पुरी हैं। शिल्पा ने कहा कि सिंटा कलाकारों की एसोसिएशन है, लेकिन वह हमारी बिल्कुल मदद नहीं करती। जो कलाकार प्रति एपिसोड के हिसाब से काम करते हैं, हमने समिति से कहा है कि उन्हें किराया और रोज का पैसा समय पर मिलना चाहिए। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। कलाकारों को काम की जरूरत है और ये लोग उसका फायदा उठा रहे हैं।
शिल्पा के साथ-साथ सिंटा के पूर्व सदस्य आरिफ शेख ने भी आरोप लगाया कि समिति सदस्यता फीस के नाम पर 35, 000 रुपए लेती है जो तय 30,000 रुपए से पांच हजार रुपए ज्यादा है। शिल्पा ने आरोप लगाया कि सिंटा ने गंभीर मुद्दों को लेकर उनकी शिकायतों पर कभी ध्यान नहीं दिया। उन्होंने सिंटा को बताया कि हमारे पास सेट पर कलाकारों के लिए मेक-अप रूम नहीं है, बच्चों को बिना भोजन शूट पर लंबे समय तक बैठाकर रखा जाता है। निर्माता बच्चों को पढऩे का वक्त नहीं दे रहे हैं। लेकिन सिंटा ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिल्पा शिंदे से यह पूछने पर कि क्या उन्होंने सिंटा अध्यक्ष अभिनेता ओम पुरी से बात की है तो उन्होंने कहा कि ओम पुरी हमारी इंडस्ट्री के बहुत वरिष्ठ कलाकार हैं। संभवत उन्हें मामले की जानकारी ही ना हो। वह वरिष्ठ सदस्य हैं।
अभिनेत्री ने यह कहते हुए शो छोड़ा था कि निर्माता उसके साथ ऐसा कांट्रैक्ट करना चाहते हैं, जिसके बाद वह दूसरे किसी शो में काम नहीं कर सकेंगी। दूसरी ओर निर्माताओं ने शिल्पा पर गैर-पेशेवराना व्यवहार करने का आरोप लगाया है और कहा कि वह वेतन बढ़ोत्तरी तथा शो के लिए अपना डिजाइनर चाहती थीं।
सिंटा ने उस दौरान शिल्पा और ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के निर्माता के बीच हस्तक्षेप किया था। दूसरी ओर सिंटा के महासचिव और प्रवक्ता सुशांत सिंह ने कहा कि आधारहीन आरोप हैं। नई समिति बनने के बाद से हमें उनसे सिर्फ एक शिकायत मिली है कि शो के निर्माता उन्हें प्रताडि़त कर रहे हैं। हालांकि निर्माता का कहना है कि उन्होंने शिल्पा शो पर आना बंद कर दिया था। ज्यादा सदस्यता शुल्क लेने के आरोपों से उन्होंने इनकार किया।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *