Breaking News
Home / breaking / विशेष सूचना

विशेष सूचना

namdevnews

namdevnews01

जय विट्ठल, जय नामदेव
आदरणीय नामदेव समाज बंधुओं के समक्ष यह स्पष्ट किया जाता है कि नामदेव न्यूज डॉट कॉम एक स्वतंत्र न्यूज पोर्टल है जिसका नामदेव युग या नामदेव समाज के अन्य समाचार पत्रों से कोई संबंध नहीं है। कुछ समाचार पत्र नामदेव न्यूज डॉट कॉम पर पब्लिश समाचारों को कॉपी करके दस-पंद्रह दिन बाद छाप रहे हैं, यह आप समाजबंधु भी देख रहे होंगे। नामदेव न्यूज डॉट कॉम आपके आशीर्वाद और स्नेह के कारण सबसे आगे है। सभी समाजबंधुओं के इसी अपनत्व के कारण आज नामदेव न्यूज डॉट कॉम नामदेव समाज की प्रमुख न्यूज वेबसाइट बन चुकी है जिस पर ताजा सामाजिक समाचारों के साथ देश-विदेश की प्रमुख खबरें भी उपलब्ध कराई जा रही हैं ताकि हमारे समाजबंधु पूरी दुनिया के साथ अपडेट रहें।
-यह कि नामदेव न्यूज डॉट कॉम वेबपोर्टल का संचालन समाज के ही अनुभवी पत्रकारों के हाथों में है जो सरकार से मान्यता प्राप्त अधिस्वीकृत पत्रकार हैं।
-यह कि नामदेव न्यूज डॉट कॉम का संचालन एक मिशन के तहत किया जा रहा है जिसका एकमात्र उद्देश्य नामदेव समाज और उसके विभिन्न घटकों को राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक पहचान और एक मंच मुहैया करना है। जब हमारे समाज का स्वयं का न्यूज नेटवर्क होगा तो हम दूसरे अखबारों पर निर्भर नहीं रहेंगे।
-आप और हम अच्छी तरह जानते हैं कि नामदेव समाज की विभिन्न गतिविधियों को राष्ट्रीय स्तर के समाचार पत्रों में प्रमुखता से स्थान नहीं मिल पाता। केवल मध्य प्रदेश को छोड़ दें तो अन्य राज्यों में नामदेव समाज के विभिन्न कार्यक्रमों को समाचार पत्रों में उचित जगह नहीं मिल पाती। जबकि अन्य बड़े समाजों को समाचार पत्रों में भरपूर कवरेज मिलता है। इसी भेदभाव के खिलाफ नामदेव न्यूज डॉट कॉम की नींव पड़ी है। नामदेव समाज की हर छोटी-बड़ी गतिविधि को समाचार के रूप में देश-विदेश के नामदेव बंधुओं तक पहुंचाने का जिम्मा बखूबी निभा रहा है नामदेव न्यूज डॉट कॉम पोर्टल।
-यह कि वर्तमान युग डिजिटल क्रान्ति का है। आज एक छोटे से गांव में घटी घटना पलभर में संपूर्ण विश्व में पहुंच जाती है। समाज की बैठक या अन्य कोई कार्यक्रमों की जानकारी वेबसाइट के माध्यम से दुनियाभर में पहुंचाने की जिम्मेदारी निभा रहा है नामदेव न्यूज डॉट कॉम पोर्टल। समाज के समाचार एक बार वेबसाइट पर पब्लिश होने के बाद हमेशा के लिए नेट पर उपलब्ध रहते हैं। आप जब चाहें, जहां चाहें समाचार पढ़ सकते हैं। चाहें जिसे समाचार का लिंक भेजकर समाचार पढ़वा सकते हैं। यह है वेबसाइट की खासियत।
-यह है कि नामदेव न्यूज डॉट कॉम अपनी सकारात्मक रिपोर्टिंग व रचनात्मकता के कारण पूरी दुनिया के नामदेव बंधुओं में अत्यधिक लोकप्रिय हो चुका है। रोजाना 1200 से 1800 समाजबंधु देश-विदेश में इस न्यूज वेबसाइट पर विजिट कर रहे हैं।
-यह कि नामदेव न्यूज डॉट कॉम पर नामदेव समाज की हर खबरें पूर्णत: नि:शुल्क की जा रही हैं। इसके लिए कहीं कोई किसी से शुल्क आदि मांग रहा हो तो सावधान रहिए। आप 9461594230 नंबर पर हमारे वाट्स अप पर सीधे समाचार भेज सकते हैं।
-यह कि नामदेव न्यूज डॉट कॉम में अपना विज्ञापन देने के लिए आप सीधे ही 9461594230 नंबर पर हमारे वाट्स अप पर संपर्क कर सकते हैं। बेहद रियायती दर पर 15 दिन का पैकेज दिया जा रहा है। यानी आपका विज्ञापन केवल एक बार नहीं बल्कि रोजाना टॉप फाइव खबरों में 15 दिन तक लगातार पब्लिश किया जाएगा। आपका विज्ञापन हमेशा के लिए नेट पर मौजूद रहेगा। हजारों लोग इसे देख सकेंगे।
आपकी सेवा में
नामदेव न्यूज डॉट कॉम टीम

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *