Breaking News
Home / breaking / अकबरूद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल

अकबरूद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल

 

नई दिल्ली।  एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और पार्टी विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी भड़काऊ बयान देने में अपने भाई से कम नहीं हैं। उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है।


उन्होंने मुस्लिमों की हत्या और समुदाय पर हुए हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि आज मुल्क के सेकुलर लोग कहां हैं? अखलाक को मारा गया, नोमान को मारा गया, जुनैद को मारा गया। टोपी पहनना गुनाह है क्या? मुसलमान होना गुनाह है क्या?

ओवैसी ने कहा कि ओ विश्व हिंदू परिषद वालो, आरएसएस वालो, नरेंद्र मोदी सुन लो ये मुल्क किसी एक का नहीं ये जितना तेरा है, मुल्क मेरा भी है। अगर हिंदू तिलक लगाकर घूम सकता है तो मुसलमान भी टोपी पहन सकता है।

संसद में बनते हैं मुस्लिमों की बर्बादी के कानून
उन्होंने देश की विधायिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुसलमानों की बर्बादी के कानून किसी चौक-चौराहे पर नहीं बल्कि संसद, विधानसभा जैसे सदनों में बनते हैं। ओवैसी ने खुलेआम मुस्लिमों को धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की।

मुसलमानों को भड़काने की कोशिश

अकबरुद्दीन के बयान पर विवाद भी पैदा हो गया है। भाजपा नेता नलिन कोहली ने उनके बयान की निंदा करते हुए कहा कि भारत एक सेकुलर देश है, ये हर धर्म के लोगों का देश है लेकिन अकबरुद्दीन मुसलमानों को भड़काने का काम कर रहे हैं।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …