Breaking News
Home / देश दुनिया / आखिर क्यों आम आदमी पार्टी उस दरिंदे की मदद कर रही है?

आखिर क्यों आम आदमी पार्टी उस दरिंदे की मदद कर रही है?

nirbhya rape case1

नई दिल्ली। निर्भया कांड में दोषी नाबालिग अपराधी, जो अब बालिग हो चुका है, के छूटने पर सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा फूट रहा है। देश-विदेश से लोग सोशल मीडिया साइट्स पर इसे लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। रविवार सुबह से ट्विटर पर ‘वाय आप स्टेंड फॉर रेपिस्ट’ हैशटैग ट्रैंड कर रहा है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट् ट्विटर पर लोगों का गुस्सा आम आदमी पार्टी पर नाबालिग अपराधी की सहायता करने को लेकर है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि क्योंकि वो दरिंदा नाबालिग एक मुसलमान था, इसीलिए आम आदमी पार्टी जानबूझकर उसे बचा रही है, क्योंकि केजरीवाल और उनकी पार्टी को निर्भया को न्याय दिलाने से ज्यादा अपने वोटबैंक की चिंता है।  इससे पहले भी केजरीवाल उस नाबालिग अपराधी को 10 हजार रुपए की सहायता और सिलाई मशीन देने जैसे काम के चलते लोगों का गुस्सा झेल चुके हैं।

लोग लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर क्यों आम आदमी पार्टी उस दरिंदे नाबालिग अपराधी को मदद कर रही है। शनिवार की रात दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने नाबालिग अपराधी की रिहाई पर रोक लगाने के लिए उच्चतम न्यायालय में गुहार लगाई थी। लेकिन आम आदमी पार्टी की इस कोशिश को भी लोग नाटक करार दे रहे हैं। इतना ही नहीं निर्भया की मां ने भी आप नेता और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल के इस कदम पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी को उनकी बेटी को न्याय दिलाने की इतनी ही चिंता थी, तो ये कदम शनिवार दिन में क्यों नहीं उठाया गया? क्या केजरीवाल और उसके सहयोगी रात होने का इंतजार करते रहे, जिससे कोर्ट बंद हो जाए और वो दरिंदा नाबालिग छूट जाए?

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *