Breaking News
Home / देश दुनिया / आपत्तिजनक हालत में मिली युवती और युवक की लाशें, आनर किलिंग की आशंका

आपत्तिजनक हालत में मिली युवती और युवक की लाशें, आनर किलिंग की आशंका

murder
अनूपपुर। पुलिस को जैतहरी थाने से लगभग 200 मीटर की दूरी पर जैतहरी मुख्य मार्ग के पास 23 वर्षीय युवक एवं 35 वर्षीय युवती का शव सोमवार को आपत्तिजनक हालत में मिला है। फ़िलहाल पहली नजर में आनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है।

add kamal

नगरपालिका परिषद जैतहरी अंतर्गत वार्ड क्रमांक 11 मनागंज के निवास करने वाले रोहित उर्फ गोलू रजक पिता मुरली रजक उम्र 23 वर्ष एवं 36 वर्षीय दिव्या सिंह उर्फ गुडिया पिता स्व. रमेश सिंह का शव मिलने की सूचना युवक के चाचा रामू रजक ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अनुराग शर्मा, एसडीओपी जेबी.एस चंदेल, थाना प्रभारी जैतहरी रामनाथ आर्मो सहित डॉग स्कॉड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जिसमें युवक एवं युवती के गर्दन में धारदार हथियार से प्रहार करने के निशान मिले।

वहीं युवक एवं युवती का घर घटना स्थल से महज 100 कदम की दूरी पर है। वहीं पुलिस ने निरक्षण उपरांत पंचनामा तैयार करते हुए शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए अस्पताल भेज दिया जहां पोस्टमॉर्टेम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जाता है कि दोनों ही युगल प्रेमी शराब सहित अन्य नशीले पदार्थों के सेवन के आदी थे और साथ साथ एक दूसरे के साथ क्षेत्र में घूमते देखे जाते थे। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *