Breaking News
Home / breaking / इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी (तलाकशुदा) एवं ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान की कार पर रविवार देर रात एक विवाह समारोह से लौटते हुए जानलेवा हमला किया गया है।

इस हमले के बाद रेहम ने ट्वीट कर कहा कि अपने भतीजे की शादी से लौटते समय मेरी कार पर दो मोटरसाइकिल सवारों ने गोलियां बरसायीं, जिसमें वह बाल-बाल बच गईं। रेहम ने इमरान सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? लालची, कायर और ठगों के देश में उनका स्वागत है।

रेहम ने फिर से ट्वीट किया कि सुबह के नौ बज चुके हैं, मैं अपने निजी सचिव और मेरी पूरी टीम रात भर एक मिनट के लिए भी नहीं सोयी है और इस्लामाबाद के शाम्स कालोनी पुलिस थाने में हमारी प्राथमिकी अभी तक दर्ज नहीं हो पाई है। जांच चल रही है और अभी तक हम प्राथमिकी की कॉपी मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

 

कल्पना कीजिए यहां काम की रफ्तार किस हद तक सुस्त है। हम पूरी रात जागते रहे क्योंकि कुछ करने की जगह पुलिस पीड़ित से ही सवाल जवाब करने में लगी रही।

गौरतलब है कि रेहम और पाकिस्तान के वजीरे आज़म ने 2015 में निकाह किया था लेकिन इसी साल दोनों का तलाक हो गया था। रेहम ने 2018 में प्रकाशित अपनी आत्मकथा में इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …