Breaking News
Home / breaking / इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी ने जवानों के साथ मनाई दिवाली

इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी ने जवानों के साथ मनाई दिवाली

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सैनिकों के बीच दिवाली मनाई। उन्होंने एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ वक्त बिताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग परिवार के साथ दिवाली मनाते हैं। ये जवान ही मेरा परिवार है।

प्रधानमंत्री ने कहा ‘मैं पिछले 18 साल से दिवाली सीमा पर मनाता आया हूं। मैं सैनिकों के साथ वक्त गुजारता हूं तो मुझे एक नई ऊर्जा मिलती है। हमारी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन का समाधन निकाला जिसमें हमें जवानों का भी साथ मिला।

 

इस दौरान पीएम ने सैनिकों और उनके परिवारवालों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केंद्र सरकार सशस्त्र बलों के कल्याण और सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री के साथ सेनाध्‍यक्ष बिपिन रावत भी मौजूद थे। इससे पहले मोदी ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी। मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने संदेश में लिखा, ‘दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।’

मालूम हो कि मोदी पिछले तीन साल से जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद 2014 में उन्होंने अपनी दिवाली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी। 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर उन्होंने जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाया था। पिछले साल उन्होंने हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …