Breaking News
Home / breaking / एकतरफा प्यार में युवक ने घर जाकर प्रेमिका को मारी गोली

एकतरफा प्यार में युवक ने घर जाकर प्रेमिका को मारी गोली

firing

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले के कुरारा क्षेत्र के बरुआ ग्राम मजरा बिलौटा में शनिवार को एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से परिजनों में कोहराम मच गया है। गोविन्द की बेटी खुशबू (17) अर्से पहले अच्छे अंक से हाईस्कूल पास किया था। वह ग्यारहवीं की छात्रा थी।

add kamal

बताया जाता है कि गांव का ही उत्तम सिंह उसके पीछे पिछले कुछ साल से पीछे पड़ा था। वह एकतरफा प्यार में पागल था। आज सुबह वह अपने प्यार को पाने के लिये खुशबू के घर गया था जहां प्रेमिका के विरोध करने पर यह भड़क गया।

बताते है कि उसने अवैध असलहे से खुशबू को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

छात्रा की हत्या की सूचना पर ए.एसपी बीके मिश्रा एसओ कुरारा के साथ घटनास्थल पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। छात्रा की हत्या से गांव में हायतौबा मच गयी। वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

मृतका के पिता गोविन्द ने बताया कि गांव के ही उत्तम सिंह ने आज घर आकर उसकी बेटी को गोली मारकर हत्या कर दी है। उनका कहना है कि उत्तम उसकी बेटी के पीछे हाथ धोकर पड़ा था। कुछ माह पूर्व बेटी से मिलने घर आया था तब उसे पीटा गया था।

मृतका के अंकल उमेश का कहना है कि डेढ़ माह पूर्व उत्तम एकतरफा प्रेम में दीवार फांदकर घर में बेटी से मिलने आया था। तब उसे देख परिवार ने पत्थर मारकर भगाया था। उनका कहना है कि समझाने के बाद भी आरोपी युवक अपनी जिद पर अड़ा रहा।

 

ए.एसपी बीके मिश्रा का कहना है कि कुरारा क्षेत्र के बरुआ में खुशबू की हत्या गांव के ही उत्तम सिंह ने गोली मारकर कर दी है। उनका कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और मामले की भी गहराई से जांच पड़ताल करायी जा रही है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …