Breaking News
Home / breaking / …और उस महिला ने तोड़ दी मस्जिद की दीवार, जमकर मचा बवाल

…और उस महिला ने तोड़ दी मस्जिद की दीवार, जमकर मचा बवाल

add kamal
मेरठ। मवाना में एक महिला ने मस्जिद की जमीन पर अपना दावा पेश करते हुए मस्जिद की दीवार को तोड़ डाली। घटना से गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव करते हुए महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। बाद में दोनों पक्षों को मंगलवार को अपने-अपने कागजात दिखाने और मौके पर नपाई कराए जाने की बात कहकर पुलिस ने शांत किया।

10-12-12-oGme2tJHbFXZz97759Yo2tUHKP4Hqt9q6+BrTgsAAAAASUVORK5CYII=

मवाना कस्बे में मिल रोड स्थित मदनी मस्जिद को शबीरन नाम की महिला ने मस्जिद के बराबर में स्थित अपनी 94 गज भूमि दान कर दी थी। बची हुई भूमि पर महिला की पुत्रवधु का कब्जा था। मस्जिद प्रबंधन ने उक्त भूमि पर चारदीवारी करा दी थी।

शब्बीरन की पुत्रवधु खुर्शीदा ने चारदीवारी तोड़ते हुए उक्त प्लॉट पर अपना मालिकाना हक जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया। महिला का कहना था कि चारदीवारी के कारण उसका रास्ता बंद हो गया है।

keva bio energy card-1

घटना के विरोध में मस्जिद से जुडे सदर रफीकुद्दीन, अय्यूब कालिया, नवाब व अन्य लोगों ने थाने का घेराव करते हुए धरना दे दिया और आरोपी महिला के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस महिला के दबाव में है और मस्जिद पर कब्जा किया जा रहा है। उधर, महिला भी अपनी बात पर अड़ी रही।

घंटों चले हंगामे के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को अपने-अपने कागजात लेकर मंगलवार को थाने पहुंचने की बात कही, वहीं मौके पर नपाई कराए जाने के बाद ही कोई कार्रवाई करने की बात कही।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …