Breaking News
Home / breaking / कंगना की तस्वीर पर लिखा- क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

कंगना की तस्वीर पर लिखा- क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को BJP ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। कंगना के नाम के ऐलान के बाद लोगों की अलग-अलग राय सामने आ रही है। इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता और सोशल मीडिया इंचार्ज सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया। कंगना को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमलावर है। सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट डिलीट दी है। लेकिन बीजेपी नेताओँ ने स्क्रीनशॉट शेयर कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया?
सुप्रिया श्रीनेत ने आज कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला। दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है। हालांकि कंगना रनौत ने इसपर अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने इंस्टा पोस्ट में कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। यह इतना घृणित है कि कोई यह पूछे बिना नहीं रह सकता – कांग्रेस इतनी गंदगी एक जगह कैसे इकट्ठा कर लेती है कांग्रेस अध्यक्ष खरगे अगर पार्टी में उनकी कोई भूमिका है, तो उन्हें उन्हें तुरंत बर्खास्त करना होगा या फिर इस्तीफा देना होगा।

सुप्रिया पर बरसे बीजेपी के नेता
सुप्रिया श्रीनेत के इस पोस्ट पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जनरल सेक्रेटरी तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। राहुल गांधी की करीबी सहयोगी सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखा रही हैं। वहीं शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह घृणा से परे है। कंगना टीम पर सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी घृणित है। उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। क्या प्रियंका गांधी बोलेंगी? क्या खड़गे जी उन्हें बर्खास्त कर देंगे? हाथरस की लॉबी अब कहां है? पहले उन्होंने संदेशखली, फिर लाल सिंह को कांग्रेस से टिकट मिलने और अब इसे उचित ठहराया जा रहा है।
कंगना ने सुप्रिया को दिया करारा जवाब

कंगना ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए… हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

सफाई दी

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर आकर सफाई देते हुए कहा, “मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर (@सुप्रियापैरोडी) पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

यह भी देखें

 

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …