Breaking News
Home / breaking / कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss… लेडी प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ शर्मनाक फोटोशूट

कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss… लेडी प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ शर्मनाक फोटोशूट

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं, जिसको लेकर इंटरनेट पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.
 दरअसल, एक महिला टीचर और एक छात्र के फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. यह पूरा मामला कर्नाटक के चिंतामणि तालुक का है, जहां के मुरुगमल्ला गांव में एक सरकारी हाई स्कूल की प्रिंसिपल और एक छात्र ने फोटोशूट कराया. मामला सामने आने के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी देखें

 

लीक हुई तस्वीरें, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, उनमें प्रधानाध्यापिका को हाई स्कूल के छात्र के साथ रोमांटिक पोज में दिखाया गया है, जिससे छात्र के माता-पिता ने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
 तस्वीरों में छात्र को कुर्ता और जींस पहने हुए, प्रिंसिपल के साथ अलग-अलग पोज में दिखाया गया है. फोटोशूट के दौरान स्टूडेंट कभी प्रिंसिपल को किस कर रहा है, कभी उनकी साड़ी को पकड़े हुए है.
विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रधानाध्यापिका पर एसएसएलसी में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप है, क्योंकि उसने कथित तौर पर ट्रिप के दौरान अपने मोबाइल फोन पर उसके साथ थोड़े इंटीमेट फोटोशूट करवाए थे.

यह भी देखें

 

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की है. यहां तक ​​कि छात्र के माता-पिता ने भी रोमांटिक फोटोशूट के बारे में पता चलने पर हैरानी व्यक्त की है. जवाब में, उन्होंने तुरंत स्कूल में प्रधानाध्यापिका से बात की और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज की और उनके व्यवहार की व्यापक जांच का आग्रह किया. अभिभावक ने त्वरित कार्रवाई की मांग की गई है.

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …