Breaking News
Home / breaking / फ्लाइट में यात्री को सैंडविच में रेंगता हुआ मिला कीड़ा… एयरलाइन ने मांगी माफी

फ्लाइट में यात्री को सैंडविच में रेंगता हुआ मिला कीड़ा… एयरलाइन ने मांगी माफी

 

नई दिल्ली। दिल्ली-मुंबई इंडिगो फ्लाइट में सैंडविच में रेंगता हुआ कीड़ा मिला। दरअसल, फ्लाइट में सवार एक जब महिला ने जब खाने के लिए सैंडविच आर्डर किया तो जैसे वह खाने लगी तो उसे सैंडविच में रेंगता हुआ जिंदा कीड़ा मिला।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, एक स्वास्थ्य पेशेवर और आहार विशेषज्ञ खुशबू गुप्ता ने इंडिगो एयरलाइन के साथ अपना “सबसे खराब अनुभव” साझा किया, साथ ही एक वीडियो भी साझा किया जिसमें उनके सैंडविच में एक छोटा कीड़ा दिखाई दे रहा है। उन्होंने इस पर निराशा और चिंता व्यक्त की.

खुशबू कहती हैं, ”मैंने अपने सैंडविच में एक जीवित रेंगते हुए कीड़े को देखा और वह भी उस समय जब वह सैंडविच खाने ही लगी थी।  खुशबू ने कहा कि उन्होंने 29 दिसंबर को सुबह इंडिगो की उड़ान भरी। अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने एक वेज सैंडविच का ऑर्डर दिया। उसने कहा कि उसने सैंडविच के लिए पहले ही भुगतान कर दिया था। सैंडविच का जैसे ही उसने एक टुकड़ा खाया वैसे ही उसने एक जिंदा कीड़े को रेंगते हुए देखा।

 

इसके बाद महिला ने घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पोस्ट में उन्होंने बताया कि सैंडविच का एक टुकड़ा खाने के बाद जब उन्हें कीड़ा दिखा तो वह सीधे फ्लाइट अटेंडेंट के पास गईं और अपनी परेशानी बताई. हालाँकि, खुशबू को फ्लाइट अटेंडेंट से “अप्रत्याशित जवाब” मिला। अटेंडेंट ने सैंडविच के बदले कुछ और खाने के लिए कहा।  खुशबू ने यह भी कहा कि वह इस मामले को एयरलाइन विभाग के संज्ञान में लाएंगी।

खुशबू ने बताया कि फ्लाइट अटेंडेंट उनके लिए एक गिफ्ट भी लेकर आई, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया। महिला द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि ”मैं जल्द ही इस मामले को लेकर ईमेल के जरिए आधिकारिक शिकायत दर्ज करूंगी.”

 

यह भी देखें

 

एयरलाइन ने महिला से माफ़ी मांगी
वहीं, मामला सामने आने के बाद इंडिगो ने एक बयान में खुशबू से माफी मांगी और आश्वासन दिया कि मामले की जांच चल रही है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …