Breaking News
Home / breaking / कमसिन प्रेमिका का रेप कर दोस्तों को सौंपा, दिल्ली में एक हफ्ते तक गैंगरेप

कमसिन प्रेमिका का रेप कर दोस्तों को सौंपा, दिल्ली में एक हफ्ते तक गैंगरेप

add kamal

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बे की नाबालिग छात्रा को दिल्ली में बंधक बनाकर एक हफ्ते तक सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। भाई की मदद से पीड़ित छात्रा ने एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

03-28-38-images

हमीरपुर की इण्टरमीडिएट की एक छात्रा को उसका प्रेमी बहला-फुसलाकर 22 जनवरी को अपने साथ भगा ले गया था।

keva bio energy card-1

कस्बे में एक रेस्टोरेन्ट में रखने के बाद छात्रा को कानपुर लेकर गया और अपने साथियो को सौंप दिया। यह लोग उसको लेकर दिल्ली चले गये। यहां पर एक कमरे में बन्धक बनाकर एक सप्ताह तक उसके साथ सामूहिक दुराचार किया।

छात्रा के भाई ने काफी खोजबीन के बाद 22 जनवरी को प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करने की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

पुलिस से मदद नहीं मिलने पर हताश भाई अपनी बहन की सुरागकशी में जुटा रहा। बहन को खोजते हुये दिल्ली में वहां तक जा पहुंचा, जहां पर उसको बन्धक बनाकर रखा गया था। भाई के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग निकले।

30 जनवरी की शाम छात्रा का भाई उसे अपने साथ लेकर दिल्ली से लौटा और सीधे थाने पहुंच कर छात्रा के प्रेमी सद्दाम पुत्र कल्लू और उसके दोस्ता कामता प्रजापति पुत्र राजू, नेकराम पाल पुत्र विजयपाल निवासी बिदोखर मेदनी तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किये जाने की गुहार लगाई।

अपर पुलिस अधीक्षक की फटकार पर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Check Also

मुस्लिम आक्रांताओं के मजहबी उन्माद का साक्षी अढ़ाई दिन का झोपड़ा

  अजमेर। अढ़ाई दिन का झोपड़ा आजकल चर्चा में है। सात मई को जैन आचार्य सुनील …