Breaking News
Home / breaking / काले कपड़े वाले साधू ने खिलाया प्रसाद, जंगल में बेहोश मिले पांच बालक

काले कपड़े वाले साधू ने खिलाया प्रसाद, जंगल में बेहोश मिले पांच बालक

add kamal

फिरोजाबाद। थाना लाइनपार के छारबाग स्थित जंगल में पांच बालकों के अचेत पड़े मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आशंका व्यक्त की गई है कि इन बालकों को अपहरण के इरादे से नशीला प्रसाद खिला कर अचेत किया गया है।

dead body

छारबाग निवासी ओमप्रकाश, अनिल पुत्र ओमप्रकाश, छोटू पुत्र शिवदत्त, मंजन पुत्र कालीचरन और आशीष की उम्र 8 से 11 वर्ष तक बताई गई है। वे छारबाग के जंगल में बकरी चराने के लिए गए थे।

इन बालकों के अनुसार काले कपड़ों मे एक साधू आया जिसने प्रसाद खाने को दिया था। प्रसाद खाने के बाद वे अचेत हो गए। तभी कुछ ग्रामीण उधर से गुजरे जिन्हें देख काले वस्त्रधारी साधू भाग गया। इसके बाद वह जंगल में अचेत पड़े रहे।

keva bio energy card-1

चर्चा है कि शाम को मोहल्ले का ही रामजीलाल शौच के लिए जंगल में गया तो उसने बालकों को अचेत देखकर सूचना परिजन को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को लेकर जिला अस्पताल आए। जहॉ उनका उपचार किया गया। हालत में सुधार होने पर परिजन घर ले गए। बालकों के अचेत मिलने को लेकर विभिन्न प्रकार की चर्चाएं हैं।

लोग आशंका व्यक्त कर रहे है कि साधू ने उन्हे नशीला प्रसाद सम्भवतः अपहरण के उद्देश्य से खिलाया है। इस सम्बंध मे थाना प्रभारी लाइनपार से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया परन्तु सम्पर्क नहीं हो सका।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …