Breaking News
Home / breaking / कॉलेज गर्ल से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, छह बदमाश गिरफ्त में

कॉलेज गर्ल से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, छह बदमाश गिरफ्त में

भुवनेश्वर। ओडिशा के बारगढ़ जिले में कॉलेज की एक छात्रा से छेड़खानी कर रहे कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद छह व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रा के बार-बार विनती करने के बाद भी पुरुषों का एक समूह उसका पीछा कर रहा है और छेड़खानी कर रहा है। इन युवाओं ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था। वे छात्रा के साथ लगातार छेड़खानी करते रहे और उसके साथ मौजूद एक आदमी की पिटाई भी की।

ऐसा माना जा रहा है कि यह घटना कुछ दिन पहले मेलचामुंडा-पद्मापुर सड़क पर घटी जब छात्रा अपने कॉलेज से वापस आ रही थी।

पद्मापुर उप-विभागीय पुलिस अधिकारी लक्ष्मीनारायण पांडा ने कहा कि चार मुख्य अभियुक्त और दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। बारगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने इंटरनेट पर वीडियो के आने बाद शनिवार को जांच के आदेश दिए।

पुलिस महानिदेशक आरपी शर्मा ने कहा कि यह मामला आईपीसी की धारा 341, 354, 354 (बी) एवं 34 और साथ ही साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक धाराओं के तहत पंजीकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस तरह के मामलों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …