Breaking News
Home / breaking / कोल्लम चर्च सेक्स कांड के आरोपी पादरी ने किया सरेंडर 

कोल्लम चर्च सेक्स कांड के आरोपी पादरी ने किया सरेंडर 

कोल्लम। केरल के कोल्लम में एक विवाहिता शिक्षिका के कन्फेशन (चर्च में अपनी गलतियों को कबूल करने की प्रक्रिया) सीक्रेट का खुलासा करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने के आरोपी ऑर्थाेडॉक्स चर्च के पादरी ने गुरुवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

इस सेक्स कांड के दूसरे आरोपी पादरी फादर जॉब मैथ्यू ने कोल्लम के पुलिस उपाधीक्षक के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।

 

केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को तीन पादरियों की अग्रिम जमानत याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी कि प्रथम दृष्टया उनके विरूद्ध सबूत पाए जाने के कारण उनकी गिरफ्तारी पर रोक नहीं लगाई जा सकती।

एक विवाहित शिक्षिका ने पुलिस को दिये बयान में आरोप लगाया था कि चर्च में उनके गुप्त ‘कन्फेशन’ के बाद चार पादरियों ने उन्हें ब्लैकमेल किया और एक वर्ष तक उनका यौन उत्पीड़न किया। उनके पति ने औपचारिक शिकायत के साथ इस वर्ष मई में पहले ऑर्थाेडॉक्स चर्च को संपर्क किया तथा पादरियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

चर्च ने चारों पादरियों को निलंबित कर दिया तथा घटना की जांच के लिए जांच पैनल का गठन कर दिया। तब तक इस सेक्स कांड को लेकर महिला के पति और उसके दोस्त के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके कारण पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें

पुजारी ने दवा के बहाने किया युवती के साथ बलात्कार

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …