Breaking News
Home / breaking / खौफनाक वारदात : एसिड से नहलाकर युवक की हत्या

खौफनाक वारदात : एसिड से नहलाकर युवक की हत्या

नालंदा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत नदहा गांव में बदमाशों द्वारा एक युवक को एसिड से नहलाकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान नदहा गांव निवासी वीरेश राम (35 वर्ष) के रूप में की गयी है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया। सूचना मिलने पर पहुंची हिलसा थाना पुलिस टीम पर भी ग्रामीणों ने पथराव करते हुए कई वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल होने की सूचना है। बचाव में पुलिस की ओर से  5 राउंड हवाई फायरिंग की गयी है।

ग्रामीणों की माने तो गांव के ही कुछ युवक ने वीरेश राम को घर से बुलाकर ले गए। इसके बाद तेजाब छिड़ककर उसे जिंदा जला डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न है। आक्रोशित ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे हैं।

एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि मौके पर डीएसपी पहुंच रहे हैं। स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार मृतक के शरीर पर एसिड डाला हुआ लग रहा है। परिजन और ग्रामीणों ने हत्या कर शव को फेंके जाने से आक्रोशित होकर आरोपी के घर पर हमला बोल दिया था। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में जुटी है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …