Breaking News
Home / breaking / गुजरात की बीजेपी सरकार ने बांट दिए अखिलेख की तस्वीर वाले स्कूल बैग

गुजरात की बीजेपी सरकार ने बांट दिए अखिलेख की तस्वीर वाले स्कूल बैग


गांधीनगर। गुजरात के कुछ सरकारी स्कूलों में राज्य की भाजपा सरकार की ओर से मुफ्त बांटे गए बैग देखकर हर कोई चौंक उठा। इन बैग्स पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी की तस्वीर की बजाय उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चित्र छपा है। स्कूल बैग सप्लाई करने वाली फर्म ने यहां की भाजपा सरकार को हंसी का पात्र बना दिया है।

 

गुजरात सरकार ने हाल ही स्कूलों में बच्चों को मुफ्त बैग बांटे हैं। छोटा उदयपुर के एक गांव में जब ग्रामीणों ने बैग पर अखिलेश की तस्वीर छपी देखी तो मामला चर्चा में आ गया। इस बैग पर अखिलेश की फोटो के साथ ही सपा सरकार का प्रेरक वाक्य ‘खूब पढ़ो, खूब बढ़ो’ भी लिखा हुआ है।

 

मामला चर्चा में आने के बाद अफसरों में हड़कम्प मच गया। शिक्षा विभाग ने मामले की जांच के आदेश दिए।

 

दरअसल जिस कंपनी से ये बैग लिए गए हैं, उसी ने यूपी की सपा सरकार को बैग सप्लाई किए थे। उसके स्टॉक में कुछ बैग रखे हुए थे, सो उसने यहां गुजरात में सप्लाई कर दिए।

अफसरों ने सफाई दी कि सूरत स्थित एक फर्म के जरिए ये स्कूल बैग मंगवाए गए थे। इन बैग्स पर गुजरात शिक्षा विभाग के स्टीकर लगाए गए हैं। सभी जगह ऐसे ही बैग बंटे हैं। लेकिन करीब पांच प्रतिशत बैग ऐसे निकले जिन पर अखिलेश की तस्वीर छपी है। गलती से ये बैग भी बंट गए।

 

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …