Breaking News
Home / breaking / गुजरात में गरबा की धूम से ऐन पहले सनी लियोन का कंडोम एड विवाद में

गुजरात में गरबा की धूम से ऐन पहले सनी लियोन का कंडोम एड विवाद में


अहमदाबाद। नवरात्र से ऐन पहले सूरत समेत कई शहरों में कंडोम के विज्ञापन होर्डिंग लगने से विवाद खड़ा हो गया है। एड में सनी लियोनी मैनफोर्स कम्पनी के कंडोम के विज्ञापन में नजर आ रही हैं।

इस पर गुजराती में नवरात्री संदेश लिखा है ‘आ नवरात्री ए रामो, परानतु प्रेमथी’ इसका मतलब हुआ इस नवरात्र खेलें मगर प्यार से..। इस पोस्टर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

लोगों में रोष को देखते हुए उधना में तो 15 पुलिसकर्मी एड होर्डिंग की हिफाजत के लिए दो घंटे खड़े रहे। बाद में उस एड वाले होर्डिंग को हटा लिया गया।

लोगों का कहना है कि सनी लियोनी के कंडोम का एड धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचा रहा है। इसे तत्काल हटाया जाए।

दरअसल, गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं। सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। पोस्टर में वह ‘प्यार’ से नवरात्र मनाने को कह रही है।

 

पूर्व में यह खबरें विचलित करती रही हैं कि नवरात्र में गरबा के बहाने कई प्रेमी जोड़े देर रात तक साथ वक्त बिताते हैं। कुछ महीने बाद निजी क्लीनिकों में अबॉर्शन की बाढ़ सी आ जाती है। ऐसे में नवरात्र को कंडोम बेचने के लिए मुफीद समय मानने वाली मैनफोर्स कम्पनी को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा कि त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में लगे मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। ये युवाओं को मैनफोर्स कंडोम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है।

 

 

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …