Breaking News
Home / देश दुनिया /  गुवाहाटी पहुंचे भाजपा अध्यक्ष शाह, चुनावी गठबंधन के बाद पहला दौरा

 गुवाहाटी पहुंचे भाजपा अध्यक्ष शाह, चुनावी गठबंधन के बाद पहला दौरा

amit shah 1

गुवाहाटी। एक दिवसीय दौरे पर बुधवार सुबह लगभग 11 बजे गुवाहाटी के हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे। हवाई अड्डे पर श्री शाह का असम प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल, गुवाहाटी की सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता विजया चक्रवर्ती, भाजपा के चुनाव प्रकोष्ठ के संयोजक व पूर्व मंत्री डा. हिमंत विश्वशर्मा के साथ ही अन्य कई नेताओं ने परंपरागत रूप से स्वागत किया।

भाजपा अध्यक्ष गुवाहाटी से हेलीकाप्टर के जरिए निचले असम के कोकराझार में आयोजित एक सभा में भाग लेने के लिए पहुंच गए हैं। उल्लेखनीय है कि भाजपा के साथ बीपीएफ (बोड़ोलैंड पीपुल्स फ्रंट) के साथ हुए चुनावी गठबंधन के बाद  शाह का यह पहला दौरा है। ज्ञात हो कि आज बीपीएफ बीटीएडी के गठन की वार्षिकी व बोड़ो आंदोलन के दौरान शहीद हुए 1600 से अधिक युवाओं को याद करने के लिए एक सभा का आयोजन किया है। जिसमें भारी संख्या में बीपीएफ व भाजपा समर्थक भाग ले रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शाह कोकराझार के बाद मध्य असम के नगांव जिले में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। साथ ही शाम को गुवाहाटी हवाई अड्डे पर प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठकर राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में असम गण परिषद के साथ चुनावी गठबंधन को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

Check Also

हिमाचल प्रदेश में झमाझम बारिश से मौसम सुहावना हुआ

नई दिल्ली। देश के अधिकांश राज्य जहां हीटवेव की चपेट में हैं, वही हिमाचल प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *