Breaking News
Home / breaking / घर से सब्जी लेने निकले पत्रकार को चाकू से गोदा

घर से सब्जी लेने निकले पत्रकार को चाकू से गोदा


पटना। होली की सुबह किशनगंज के डे मार्केट में बदमाशों ने एक पत्रकार मो. मोबिद हुसैन को चाकूओं से गोद डाला। घटना के सिलसिले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना शहर के दिन-दहाड़े हुई। घायल पत्रकार को स्‍थानीय एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

घर से सब्जी लेने निकले पत्रकार मोबिद हुसैन पर डे मार्केट में अपराधियों ने हमला कर दिया। घायल मोबिद को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सं उन्‍हें एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल ले जाया गया। एसपी राजीव मिश्र ने बताया कि पुलिस एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पटना में दिन-दहाड़े युवक की हत्‍या

 
पटना के आमलगंज थाना अंतर्गत पश्चिम दरवाजा के निकट एक सैलून में एक युवक आकाश कुमार (22)  बाल कटवा रहा था। इसी बीच बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी। होली के सुरक्षा इंजताम के बीच दिन-दहाड़े हुई इस हत्‍या से इलाके में दहशत है। घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था की पोल खोल दी है।
आलमगंज थानाध्‍यक्ष ओम प्रकाश के अनुसार मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है। वह हत्‍या व शराब के मामलों में पहले जेल जा चुका था।

 हत्‍या कर फेंकी लाश 

 
लखीसराय में करीब 25 साल के एक युवक के गले में फांस लगाकर उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। शव जिला के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अवगिल एवं नंदपुर गांव के बीच एनएच 80 के किनारे मिला। मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के अनुसार हत्या अन्यत्र कर शव को सुनसान स्थान पर लाकर फेंक दिया गया।

उधर, हत्‍या की कोशिश 

उधर, समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना के रुपौली गांव में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक व्‍यक्ति की हत्‍या की कोशिश की, हालांकि वे सफल नहीं हुए। घटना में काई जख्मी नहीं हुआ, लेकिन इससे इलाके में दहशत है। पुलिस छापेमारी में जुट गई है।
बताया जाता है कि रुपौली गांव में दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और गांव के बड़े सिंह को देखकर फायरिंग कर दी। लोगों को जुटता देख वे अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …