Breaking News
Home / breaking / चलती बस में मोबाइल फटने या पेड़ से सिर टकराने से यात्री की दर्दनाक मौत

चलती बस में मोबाइल फटने या पेड़ से सिर टकराने से यात्री की दर्दनाक मौत

 

कोटद्वार/देहरादून। उत्तराखंड परिवहन डिपो की दिल्ली से पौड़ी जा रही बस में रविवार सुबह एक यात्री की मोबाइल फोन पर बात करते समय अचानक मोबाइल फटने से मौत हो गई।

कोटद्वार के पुलिस यातायात निरीक्षक एसके सिंह ने बताया कि राज्य परिवहन निगम की कोटद्वार डिपो की बस संख्या यूके-07पीए-4229 आज सुबह लगभग पांच बजे स्थानीय बस अड्डे से नौ यात्रियों को लेकर पौड़ी के लिए रवाना हुई थी।

उन्होंने बताया कि करीब पांच बजकर 45 मिनट पर जब बस दुगड्डा से गुमखाल की ओर जा रही थी इसी दौरान भादालिखाल के समीप बस में तेज विस्फोट हुआ। बस चालक सुनील कुमार ने बस रोक कर देखा की बस की आखिरी खिड़की पर एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हालत में पड़ा हुआ था। बस की खिड़की का शीशा टूटा हुआ था।

 

सिंह ने बताया कि बस चालक की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस टीम ने घायल व्यक्ति को बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाया गया, जहाँ चिकित्सक ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान थलीसैण के ग्राम कोटा (चोपराकोट) निवासी शिव सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बस में मौजूद यात्रियों के मुताबिक युवक फोन पर बात कर रहा था उसी दौरान तेज विस्फोट से युवक के चेहरे के चिथड़े उड़ गए।

 पुलिस जांच में नया मोड़

मामले में नया मोड़ सामने आया है। घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंची पुलिस को सड़क किनारे पेड़ की एक डाल पर खून के निशान और मांस के लोथड़े मिले हैं।

कोतवाल नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि संभवत शिव सिंह बस में खिड़की से सिर बाहर निकालकर बैठा हो। इसी दौरान उसका सिर पेड़ की डाल से टकरा गया। बताया कि जांच के दौरान बस में मोबाइल फटने संबंधी कोई निशान नहीं मिले हैं। साथ ही मोबाइल के अवशेष भी बस में कहीं नहीं थे। इधर, थलीसैंण तहसील से मिली सूचना के बाद मृतक शिव सिंह के पिता वीर सिंह अन्य ग्रामीणों के साथ कोटद्वार के लिए रवाना हो गए। ग्राम प्रधान जसवंत सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय शिव सिंह चंडीगढ़ में नौकरी करता था। कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण वह गांव वापस आ रहा था।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …