Breaking News
Home / देश दुनिया / छोटे भाई की गोली से बहन की मौत, परिजन बोले खेल रहे थे

छोटे भाई की गोली से बहन की मौत, परिजन बोले खेल रहे थे

fire
ग्वालियर। सराफा बाजार स्थित कोठारी कॉम्पलेक्स के पीछे एक मकान में दिल दहलाने वाला हादसा पेश आया। भाई की गोली से एक छात्रा की मौत हो गई। परिजन का कहना है कि बहन-भाई बंदूक से खेल रहे थे। इसमें गोली चली और छात्रा को जा लगी। फिलहाल पुलिस ने संदेह के आधार पर छात्रा के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा बाजार स्थित कोठारी कॉम्पलेक्स के पीछे नैंसी (22) पुत्री चन्द्रशेखर जैन की गोली लगने से मौत हो गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक पड़ताल शुरू की।

परिजन ने पुलिस को बताया कि नैंसी और उसका छोटा भाई अखिलेश जैन खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक गोली चल गई। बंदूक से निकली गोली नैंसी को जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने संदेह के आधार पर फिलहाल अखिलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है। नैंसी के बड़े भाई अमित जैन ने पुलिस को बताया कि वे यहां पर दो साल से रह रहे है। यहां पर उसकी पत्नी वर्षा जैन, छोटी बहन नैंसी और उससे छोटा भाई अखिलेश जैन रहकर पढ़ाई कर रहे थे।

नैंसी एमएलबी कॉलेज में बीकॉम फाइनल की छात्रा थी। मृतका के पिता ने बताया कि वे पाटई से आए थे। उन्हें वकील के पास जाना था। इसलिए वे अपनी बंदूक छोटे बेटे अखिलेश को देकर चले गए थे। कुछ ही देर में उन्हें खबर मिली कि यह हादसा हो गया।

पाटई गांव के निवासी चंद्रशेखर जैन का बड़ा लड़का अमित जैन ग्वालियर के सराफा बाजार में मकान लेकर रहता है। अमित के साथ पत्नी वर्षा जैन और एमकॉम में पढऩे वाली बहन नैंसी और छोटा भाई अखिलेश भी रहते हैं। चंद्रशेखर गांव से आए और अपनी कारतूस से भरी बंदूक घर पर छोड़कर बाजार निकल गए।

कारतूस से भरी बंदूक को अखिलेश ने लिया और निशाना साधने की पे्रक्टिस करने लगा। इसी बीच अचानक गोली चल गई और कुर्सी पर बैठी बहन नैंसी के सिर में जा लगी। नैंसी की मौके पर ही मौत हो गई।

बंदूक के धमाके की आवाज सुनकर लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर भी दी गई। पुलिस फोरेसिंक एक्सपर्ट के साथ घर में पहुंची और जांच शुरू कर दी। उस बंदूक को भी जप्त कर लिया गया है, जिससे गोली चली थी।

इनका कहना है
पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि गोली खेल-खेल में नहीं चली है। भाई अखिलेश से पूछताछ की जा रही है और मौके से सबूत भी एकत्र कर लिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
-दिनेश कौशल, एडिशनल एसपी, ग्वालियर

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *