Breaking News
Home / breaking / वो जहर पीकर पहुंचा थाने Aakhir kyon ?

वो जहर पीकर पहुंचा थाने Aakhir kyon ?

add kamal

नई दिल्ली। पिछले दिनों आदर्श नगर थाने में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद इसी जिले में अब मौर्या एंक्लेव थाने के अंदर कस्टडी डेथ की नौबत आ गई थी लेकिन गनीमत रही कि आरोपी को थाने का स्टाफ फौरन नजदीकी अस्पताल ले गया। जहां उसे समय रहते बचा लिया गया।

21-37-24-images

आरोपी ने जहर पीकर थाने के अंदर दो पेज का सुसाइड नोट पुलिस वालों को थमा दिया। इस मामले में मौर्या एंक्लेव थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ खुदकुशी करने की कोशिश का केस दर्ज किया है। पुलिस अफसरों ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है।

keva bio energy card-1

गाजियाबाद के लोनी निवासी अमर पर एक लड़की ने छेड़छाड़ व अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया गया था। आरोपी को कॉल करके जांच में शामिल होने के लिए थाने बुलाया गया। केस की जांच अधिकारी एक महिला सब इंस्पेक्टर है।

शाम करीब साढ़े पांच बजे अमर थाने पहुंचा। उस वक्त अमर की हालत ठीक नहीं थी। उसने आईओ को दो पेज का सुसाइड नोट थमाते हुए बताया कि वह कुछ देर में मरने वाला है। उसने सुसाइड के लिए जहर पी लिया है। यह सुनकर आईओ व थाने के स्टाफ में हड़कंप मच गया।

तुरंत जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। थाने का स्टाफ सरकारी गाड़ी से सीधे बीएसए अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताया। मेडिकल जांच में यह भी बताया कि आरोपी ने करीब एक घंटा पहले जहर पीया है।

इधर सुसाइड नोट में अमर ने आरोप लगाने वाली लड़की की भूमिका को संदेहजनक बताया। उस लड़की ने जो भी आरोप लगाए हैं, उससे वह बुरी तरह आहत है लिहाजा वह सुसाइड कर रहा है। पुलिस अधिकारियों ने नोट के आधार पर सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों आदर्श नगर में हुई कस्टडी डेथ मामले में एसएचओ समेत पांच पुलिस वाले सस्पेंड कर दिए गए थे।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …