Breaking News
Home / breaking / जाट आरक्षण आंदोलन : झज्जर में सोशल मीडिया पर प्रतिबंध

जाट आरक्षण आंदोलन : झज्जर में सोशल मीडिया पर प्रतिबंध

jat reservation2

चंडीगढ़। हरियाणा में जाट आरक्षण को लेकर शुरू किया गया अनिश्चितकालीन धरना छठें दिन भी प्रारम्भ हो गया है। शुक्रवार सुबह पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार धरना स्थलों पर लोगों के पहुंचने का क्रम जारी हो गया है।

keva bio energy card-1

हालांकि धरने को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। गुरूवार को जहां रोहतक में बरोदा से कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा ने धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन दिया। वहीं जींद व हिसार में आंदोलनकारियों को कुछ खाप नेताओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा।

हिसार में हवा सिंह सांगवान गुट ने चेतावनी दी है कि अगर यशपाल मलिक जिले का दौरा करेंगे। तो उनका गुट यशपाल मलिक का विरोध करेगा। दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा सभी धरना स्थलों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

सभी संवेदनशील जिलों में विशेष निगाह रखी जा रही है। हिसार में आंदोलनकारी मय्यड के पास रेलवे स्टेशन के पास धरने पर बैठे हुए हैं।

whats app

सरकार ने अफवाहों पर विराम लगाने के लिए झज्जर में पहले ही दिन में सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगा दिया है। यही नहीं कई अन्य संवेदनशील जिलों में सोशल मीडिया पर लगातार निगाह रखी जा रही है। इस आंदोलन को देखते हुए प्रदेश के सभी प्रमुख मार्गों के साथ ही नहरों बस अड्डों रेलवे स्टेशन आदि पर सुरक्षा के विशेष बंदोबस्त किए हैं।

add kamal

सोनीपत में दिल्ली को पानी की सप्लाई करने वाली मुनक नहर की सुरक्षा के लिए भी एक टुकड़ी तैनात की गई है।

संवेदनशील जिलों व स्थलों पर अर्द्धसैनिक बलों के जवान लगातार मार्च कर रहे हैं तथा कई जगहों पर नाके बंदी की गई है। इन नाकों पर लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है। वहीं चंडीगढ़ में बने आपातकक्ष के माध्यम से मुख्यसचिव व गृहसचिव आंदोलन पर लगातार निगाह बनाये हुए हैं।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …