Breaking News
Home / breaking / जेट एयरवेज के टॉयलेट में ऐसा क्या मिला कि मच गया हड़कम्प, एमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी

जेट एयरवेज के टॉयलेट में ऐसा क्या मिला कि मच गया हड़कम्प, एमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी

अहमदाबाद। मुंबई से दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के विमान में अपहरणकर्ता और विस्फोटक होने की सूचना पर हड़कम्प मच गया। विमान को अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतईराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतराना पड़ा।

अहमदाबाद हवाई अड्डे के निदेशक मनोज गंगल ने बताया कि उडान संख्या 9डब्ल्यू 339 को आपात स्थिति में उतारा गया।

तड़के दो बज कर 55 मिनट पर मुंबई से 116 यात्रियों और चालक दल के नौ सदस्यों के साथ उड़ान भरने वाले इस विमान के पायलट को एटीसी के जरिये सूचना मिली कि इसमें विस्फोटक हो सकते हैं।

इस पर 3 बज कर 48 मिनट पर विमान को यहां उतारा गया। विमान के सभी यात्रियों और उनके पूरे सामान को नीचे उतार कर बम निरोधक दस्ते, खोजी कुत्तों और एंटी सैबोटेज स्क्वायड की मदद से जांच की गई। कोई संदिग्ध व्यक्ति अथवा किसी तरह का कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिलने पर  विमान को करीब सात घंटे के बाद 10 बज कर 50 मिनट पर दिल्ली रवाना कर दिया गया।

दरअसल फ्लाइट के बाथरूम में हाइजैकर्स की धमकीभरी चिट्ठी मिली। चिट्ठी में लिखा है कि फ्लाइट को दिल्ली न ले जाकर सीधे पीओके में उतारा जाए। एयरक्राफ्ट को हाइजैकरों ने घेर रखा है। जिस पैसेंजर ने धमकी भरी चिट्ठी फ्लाइट में रखी थी, उसकी पहचान हो गई है। व्यक्ति को नो फ्लाई लिस्ट में डाला जा सकता है।

पहले खबर आई थी कि किसी ने फोन करके कहा कि विमान में विस्फोटक और अपहरणकर्ता हो सकते हैं।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …