Breaking News
Home / breaking / टीवी चैनल के सम्पादक ने महिला पत्रकार को बनाया हवस का शिकार

टीवी चैनल के सम्पादक ने महिला पत्रकार को बनाया हवस का शिकार


नई दिल्ली। नैतिकता की पट्टी पढ़ाने वाले मीडिया की आड़ में कई दुष्चरित्र लोग अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं। पत्रकारिता सिखाने के नाम पर लड़कियों के देह शोषण के कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामला दिल्ली में उजागर हुआ है।

यहां एक हिंदी न्यूज चैनल के प्रबंध संपादक के खिलाफ 28 साल की युवती ने तुगलक रोड थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

युवती उक्त चैनल में बतौर उपाध्यक्ष काम करती थी। मुकदमा दर्ज कराने के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया।एडिशनल पुलिस कमिश्नर बीके सिंह के मुताबिक अभी आरोपित प्रबंध संपादक को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

युवती ने दी शिकायत में कहा कि वह 2016 से इस पत्रकार को जानती है और उसने चैनल में नौकरी की बात की थी। इसके बाद मौका मिलने पर अप्रैल 2017 में वह चैनल में काम करने लगी।

युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी प्रबंध संपादक ने शादी का झांसा देकर पिछले साल 9 जून को उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद शादी का झांसा देकर कई बार उसने पत्रकार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसे पिछले 2017 अक्टूबर में ही पता चला कि आरोपी पत्रकार पहले से ही शादीशुदा है। इतना ही नहीं उसके दो दो बच्चे भी हैं।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …