Breaking News
Home / breaking / डीजे पर सपा नेत्री ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

डीजे पर सपा नेत्री ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

add kamal

वाराणसी। विधानसभा चुनाव में हार के बाद जहां कांग्रेस और सपा बसपा के नेता गमजदा हैं, वही एक सपा नेत्री के जश्न मनाने का वीडियो सामने आया है।

18-04-09-images

 बुधवार को सोशल मीडिया में समाजवादी पार्टी की पूर्व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त नेत्री श्रीमती रीबू श्रीवास्तव का ठुमका सुर्खियों में बना रहा।

18-03-24-images

सपा नेत्री के ठुमकों को लेकर शहर में लोग जहां जमकर चटकारा लेते रहे वहीं पार्टी के नेता इस पर कुछ भी बोलने से बचते रहे।

दरअसल होली पर्व से ही सपा नेत्री रीबू श्रीवास्तव का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रीबू डीजे फ्लोर पर जमकर ठुमके लगा रही हैं।

keva bio energy card-2

कैंट विधानसभा से सपा के बैनर पर रीबू श्रीवास्तव ने नामांकन भी कर दिया था लेकिन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने दबाब बनाकर उनका पर्चा वापस करवा दिया था। टिकट पार्टी के कांग्रेस से गठबंधन के बाद अनिल श्रीवास्तव को मिला था। चुनाव में अनिल श्रीवास्तव भाजपा के सौरभ श्रीवास्तव से हार गये थे।

माना जा रहा है कि इस खुशी में सपा नेत्री ने डांस किया। उधर इस सम्बन्ध में रीबू श्रीवास्तव ने पत्रकारों को बताया कि होली से ही जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह विधानसभा चुनाव से दो साल पहले न्यू ईयर की पार्टी का है।

पार्टी उनके घर पर रखी गई थी और उसमें परिवार के चुनिंदा लोग ही शामिल थे। आरोप लगाया कि साजिश के तहत ये वीडियो वायरल कराया गया है, ताकि उनकी इमेज को खराब किया जा सके।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …