Breaking News
Home / breaking / डॉक्टर बने हैवान, महिला मरीज के पति को पीट-पीटकर मार डाला !

डॉक्टर बने हैवान, महिला मरीज के पति को पीट-पीटकर मार डाला !

नई दिल्ली। जाफरपुर कलां थाना स्थित राव तुलाराम अस्पताल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी पत्नी ने अस्पताल के डॉक्टरों पर उसकी हत्या का संगीन आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक सोनू (32) अपने परिवार के साथ बाबा हरिदास नगर स्थित गोपाल नगर इलाके में रहता था। इसकी पत्नी राधिका एक पैर से विकलांग हैं। सोनू अपनी पत्नी को लेकर इलाज कराने राव तुलाराम अस्पताल पहुंचा था। मृतक की भाभी पूनम के अनुसार, रविवार दोपहर राधिका ने बुखार की कई दवाइयां एक साथ खा लेने की जानकारी दी, जिसके कारण उनको चक्कर आ रहा था।

इसके बाद पुलिस ही राधिका को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची। जहां पत्नी की तबियत बिगड़ने की खबर मिलने पर सोनू भी पहुंच चुका था। पत्नी की हाल खबर लेने के लिए सोनू बार बार राधिका से लिपट रहा था, जिस बात पर डॉक्टरों की उससे कहासुनी हो गई। इसके बाद  डॉक्टरों ने पुलिस बुलाकर सोनू को पकड़वा दिया। आरोप है कि उस दौरान सोनू नशे में था। हालांकि कुछ घंटो बाद सोनू को पुलिस ने छोड़ा तो वह दोबारा अस्पताल पहुंच गया।

आरोप है कि सोनू का अस्पताल के डॉक्टरों व अन्य स्टाफ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद डॉक्टरों की पिटाई से उनकी मौत हो गई। सोनू के पेट में गंभीर चोट आई थी, वहीं चोट के कारण उनकी आंत फट गई थी। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने मामले को दबाने के लिए उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में रेफर कर दिया, जबकि डीडीयू अस्पताल ने भी मौत के बाद पोस्टमार्टम के बजाय शव को सीधे घर पर भेज दिया।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …