Breaking News
Home / breaking / तबादले से नाराज तेज तर्रार दारोगा ने उठाया ऐसा कदम कि मच गया हड़कम्प

तबादले से नाराज तेज तर्रार दारोगा ने उठाया ऐसा कदम कि मच गया हड़कम्प

add kamal

वाराणसी। तबादले से नाराज क्राइम ब्रांच के तेज तर्रार दारोगा राकेश श्रीवास्तव ने मंगलवार को रोडवेज स्थित एक लाज में हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है। इसकी सूचना मिलते ही महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में दारोगा को तेलियाबाग स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर एसपी सीटी राजेश यादव और क्राइम ब्रांच के एसपी भी अस्पताल पहुंच गये।

suisite

वाराणसी क्राइम ब्रांच में तैनात रहे दारोगा राकेश श्रीवास्तव का तबादला 25 अक्टूबर को गाजीपुर जिले में हो गया था। इससे वह नाराज होकर इसे रूकवाने के प्रयास में लगे हुए थे और अपनी नए तैनाती स्थल पर भी नहीं गये थे। बीती शाम राकेश रोडवेज स्थित एक होटल में पहुंचे और अपने नाम से कमरा बुक कराकर उसी में रात में रूक गये। आज सुबह राकेश ने ब्लेड सेे बाएं हाथ की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया।

होटल के कर्मचारियों ने तुरन्त पुलिस को खबर कर दी। सूचना पाते ही वहां सीओ चेतगंज अनुराग आर्या पहुंच गये और तत्काल राकेश को तेलियाबाग स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इसके बाद घटना की जानकारी बड़े अफसरो को देने के साथ दरोगा के घर वालो को भी बताया।

सूचना पाकर पत्नी और बच्चे भी अस्पताल पहुंच गये। एसपी सिटी से पूछताछ में पत्नी ने बताया कि वह तबादले के चलते नाराज थे और सिगरेट में कुछ भरकर भी पीते थे। सम्भावना जतायी गयी कि दरोगा सिगरेट में गांजा या चरस पीने का आदी है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *