Breaking News
Home / breaking / तांत्रिक के चक्कर में पिता ने चाकू उठाया और काट दिए मासूम के कान

तांत्रिक के चक्कर में पिता ने चाकू उठाया और काट दिए मासूम के कान


नई दिल्ली। एक तांत्रिक के चक्कर में फंसकर पिता ने अपनी ही मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की हद पार कर दी। उसने अपनी तीन साल की मासूम बेटी के कान चाकू से काट दिए। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के अनुसार दिल्ली में गाड़ियां साफ़ करके अपना घर परिवार चलाने वाला नेपाली युवक तरक्की और पैसा हासिल करने के लिए कुछ दिनों से एक तांत्रिक के चक्कर में फंसा हुआ था।

उसने अपनी पत्नी को बताया कि बीती रात उसके सपने में तांत्रिक आया था और उसकी तीन साल की बेटी के कान काटने के लिए कहा था। इसी अन्धविश्वास के चलते आरोपी ने बिना कुछ सोचे-समझे तेज़ धार चाकू से अपनी तीन साल की मासूम बेटी के कान काट दिए।

बच्ची को मां ने लहूलुहान हालत में उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्ची को देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए।

 

डॉक्टरों के पूछने पर बच्ची की मां ने घटना का खुलासा किया। इस पर अस्पताल प्रशासन ने जीटीबी पुलिस को मामले की जानकारी दी। बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया।
मुश्किल से जुड़ेगा
बताया जाता है कि बच्ची की हालत खतरे से बाहर होने पर डॉक्टर ऑपरेशन से उसके कान जोड़ने की कोशिश करेंगे। पूरा कान कट जाने की वजह से ऑपरेशन में मुश्किल आ सकती है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …