Breaking News
Home / देश दुनिया / तीन व्यापारियों को टटलू गैंग ने बनाया बंधक

तीन व्यापारियों को टटलू गैंग ने बनाया बंधक

fraud2
मथुरा। गोवर्धन कस्बा क्षेत्र में सस्ते चावल दिलवाने के बहाने टटलुओं ने तमिलनाडु से आए  ये तीन व्यापारियों से लाखों रूपये लूटने के बाद उनका अपहरण कर लिया। जब इस बात की जानकारी और शिकायत मिली तो सक्रिय हुई पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इन तीनों व्यापारियों को तो बरामद कर लिया, लेकिन कोई भी टटलू पुलिस के हत्थे नहीं चढा।

टटलुओं ने गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत मडौरा रोड पर इन तीनों व्यापारियों को सस्ता चावल दिलाने का भरोसा दिलाया। इनकी बातों में आकर जब ये व्यापारी टटलुओं के पास पहुंचे, तो तीनों को बंधक बना लिया गया। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हुयी और उक्त स्थान पर पहुंच टटलुओं से हुई मुठभेड़ के बाद इन तीनों व्यापारियों को टटलुओं के बंधन से मुक्त करा लिया।

इस संबंध में पुलिस ने अरशाद उर्फ कोचू पुत्र कालू निवासी दौसेरस और राहुल निवासी दौसेरस आदि पांच के खिलाफ दो अलग अलग रिपोर्ट दर्ज की हैं। यानी एक दर्जन टटलूओं पर अपहरण का आरोप है।

बताया गया कि थाना गोवर्धन के गांव मडौरा रोड से नामजद सहित पांच लोगों ने दो लोगों के साथ मारपीट की और उनका अपहरण कर ले गये। इस संबंध में बाला सुब्रमण्यम पुत्र मनू स्वामी निवासी बसंत कुंज दिल्ली, पोटोवाला पुत्र सारना, जवाहरलाल पुत्र बाशा निवासीगण आजडौली थाना मल्ली तमिलनाडु को इन टटलूओं ने बंधक बना लिया था और इनके पास मौजूद लाखों रूपये भी लूट लिये।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *