Breaking News
Home / breaking / तेज प्रताप बोले – मेरी बीवी हाई सोसायटी की, घुट-घुटकर नहीं जी सकता

तेज प्रताप बोले – मेरी बीवी हाई सोसायटी की, घुट-घुटकर नहीं जी सकता


गया। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के ज्येष्ठ पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी अदालत में दायर करने के बाद आज पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह अपने फैसले से किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे, घुट-घुटकर जीने से बेहतर है शादी के बंधन से अलग हो जाना।

रांची में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए जाने के क्रम में बोधगया पहुंचे तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी पत्नी ‘हाई सोसाइटी’ में पली बढ़ी हैं और दिल्ली में उच्च शिक्षा प्राप्त की है। उनके साथ उनका कोई मेल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके रिश्तेदार ओमप्रकाश और विपिन ने उन्हें मोहरा बनाकर उनकी शादी ऐश्वर्या से करा दी।

पूर्व मंत्री ने कहा कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था और यह सब उनके पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी तथा छोटे भाई तेजस्वी यादव के सामने होता था। इस बात का पूरा सबूत उनके पास है जो जरुरत पड़ने पर अदालत के सामने पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ दो माह से उनकी ऐश्वर्या से कोई बात नहीं हुई है।

तेजप्रताप ने कहा कि जिंदगी काफी मुश्किल से मिलती है और उसमें घुट-घुट कर जीना ठीक नहीं है। इसलिए उन्होंने एश्वर्या से अलग होना उचित समझा। उन्होंने कहा कि अब उनके बीच सुलह की कोई संभावना नहीं है। तीर एकबार कमान से निकल चुका है जो वापस नहीं हो सकता। अब वह किसी भी कीमत पर तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …