Breaking News
Home / breaking / नए साल का पहला जूता रोहतक में केजरीवाल पर फेंका

नए साल का पहला जूता रोहतक में केजरीवाल पर फेंका

add kamal

रोहतक/चंडीगढ़। हरियाणा के रोहतक में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को जूता फेंकेे जाने की घटना सामने आयी है। हालांकि जूता केजरीवाल को नहीं लगा है। जूता सुरक्षा घेरे डी में ही गिर गया।

kejariwal

आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने जूता फेंकने वाले व्यक्ति को जमकर पिटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

 हरियाणा के रोहतक में आम आदमी पार्टी की सभा हो रही थी। सभा में केजरीवाल अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से कई घंटे लेट पहुंचे थे। जब केजरीवाल सभा में पहुंचे तो डी घेरे के पास बैठा एक व्यक्ति ने कुछ पूछना चाहा। लेकिन उसे चुप करा दिया गया। इसी बीच केजरीवाल ने अपना भाषण शुरू किया, तो उस व्यक्ति ने फिर प्रयास किया। लेकिन उसे चुप करा दिया गया।

keva-00

इससे नाराज उस व्यक्ति ने केजरीवाल की तरफ अपना जूता फेंक दिया। जो डी सर्कल में जाकर गिरा। उस व्यक्ति द्वारा जूता फेंके जाने से नाराज आप समर्थकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इसी बीच सभा में तैनात पुलिस के जवान व अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। किसी प्रकार पुलिस ने जूता फेंके जाने वाले आदमी को आप समर्थकों से बचाया। इसके बाद पुलिस जूता फेंकने वाले व्यक्ति को अपनी सुरक्षा में लेकर सभा स्थल से रवाना हो गयी।

जूता फेंकने वाला व्यक्ति कौन था और उसने ऐसा क्यों किया। इस संदर्भ में पुलिस के अधिकारी अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं।

वहीं इस घटना से सभा स्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गयी थी। लेकिन उसके बाद स्थिति सामान्य हो गयी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …