Breaking News
Home / breaking / पुष्कर में 28 फरवरी को नहीं होगा नामदेव समाज का विवाह सम्मेलन

पुष्कर में 28 फरवरी को नहीं होगा नामदेव समाज का विवाह सम्मेलन

8 मई को केवल वैवाहिक परिचय सम्मेलन होगा

add

pushkar

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। सन्त नामदेव छीपा समाज सेवा समिति, पुष्कर की ओर से 28 फरवरी 2017 को पुष्कर में सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन नहीं होगा। समाज की कुछ पत्र-पत्रिकाओं में भूलवश प्रकाशित विवाह सम्मेलन की गलत खबर पर समिति के महामंत्री प्रहलाद दौसाया ने यह स्पष्ट किया है।

दौसाया ने नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम को बताया कि संस्था के तत्त्वावधान में 28 फरवरी को कोई विवाह आयोजित नहीं किया जा रहा है। कुछ पत्र पत्रिकाओं में गलत समाचार प्रकाशित होने से अभिभावक इस सम्बन्ध में सम्पर्क करने लगे हैं।

दौसाया ने बताया कि 8 मई 2017 बैशाख शुक्ल तेरस को केवल युवक युवती परिचय सम्मेलन और विट्ठल नामदेव मंदिर का पाटोत्सव आयोजित किया जाएगा। युवक युवती परिचय सम्मेलन के लिए 10 अप्रैल तक पंजीयन कराया जा सकेगा। अभिभावक अपने पुत्र-पुत्री का बायोडाटा 10 अप्रैल तक निर्धारित फॉर्मेट में भेज सकते हैं। इस बायोडाटा का प्रकाशन संस्था द्वारा प्रकाशित होने वाली मैगजीन ‘ नामदेव सन्देश ‘ में किया जाएगा। इस मैगजीन के तीसरे संस्करण का विमोचन भी 8 मई को ही किया जाएगा। इस दिन पाटोत्सव के मौके पर भगवान की पुष्प झांकी, अभिषेक, मंगला आरती व भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

kewa-product

सम्बन्धित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

नामदेव टांक क्षत्रिय समाज का विवाह सम्मेलन 28 फरवरी को जयपुर में

नामदेव टांक क्षत्रिय छीपा दर्जी समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 1 फरवरी को

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …