Breaking News
Home / breaking / नवसंवत्सर पर पाकिस्तान ने LOC पर की गोलाबारी, 5 नागरिकों की मृत्यु

नवसंवत्सर पर पाकिस्तान ने LOC पर की गोलाबारी, 5 नागरिकों की मृत्यु

जम्मू। पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए रविवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी की जिसमें पांच नागरिकों की मौत हो गई।

आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां कहा कि पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के सुबह सात बजकर 45 मिनट पर जिले के मानकोट इलाके में भीषण गोलीबारी की। पाकिस्तान ने इस इलाके में नागरिकों को निशाना बनाकर कर गोलीबारी की है।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की और अब भी गोलीबारी जारी है। राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में पांच नागरिकों की मौत होने की रिपोर्ट है। उन्होेंने कहा कि इनमें से चार लोग एक ही परिवार के हैं। संघर्ष विराम उल्लंघन की खबर पुंछ के मेंधर इलाके से भी आई है।

दक्षिण कश्मीर में तलाशी अभियान शुरू

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए रविवार को तलाशी अभियान शुरू किया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के संकेत मिलने के बाद सुरक्षा बलों तथा जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने जिले में बिजबेहरा के वीरी मोहल्ले में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। यहां के सभी निकास द्वारों को सील कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों से अब तक संपर्क नहीं हुआ है। प्रदर्शन को रोकने के लिए एहतियातन घेराबंदी के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …