Breaking News
Home / breaking / नशे में धुत्त युवक ने की तीन लोगों की हत्या

नशे में धुत्त युवक ने की तीन लोगों की हत्या

साहिबगंज। झारखंड के साहेबगंज जिले में बरहेट थाना क्षेत्र के सनमनी मोमिन टोला में मामूली विवाद को लेकर तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोमिन टोला के रियू कर्मकार (28 वर्ष) ने कुछ लोगों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया। घर वापस आते ही रियू ने पत्नी और बहनोई के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान पड़ोस की युवती निर्मला मरांडी (28) बीच-बचाव करने पहुंची तो रियू ने युवती पर धारदार हथियार निकाल कर प्रहार कर दिया। हमले में निर्मला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं, पास के चंदा हासंदा ( 60) एवं दुर्गा रजवार (60) भी जब झगड़ा छुड़ाने के लिए रियू के घर पर पहुंचे तो रियू ने उनपर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वे दोनों भी लहूलुहान होकर गिर पड़े और उनकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

गांव के गणेश कर्मकार भी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से गणेश को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर हमले के मुख्य आरोपी रियू कर्मकार को पुलिस ने घटनास्थल से ही नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज भेज दिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …