Breaking News
Home / breaking / नालों में मिले करोड़ों रुपए के फटे नोट

नालों में मिले करोड़ों रुपए के फटे नोट

add kamal
गुवाहाटी। असम की राजधानी गुवाहाटी के दो इलाकों से सुबह 1000 और 500 रुपए के करोड़ों रुपए के फटे हुए नोट नाले से बरामद किए गए जिसको देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों ने नाले से नोट के टुकड़ों को बाहर निकाला। सभी अपने-अपने अंदाज में बयान देते दिखे। देश के अन्य हिस्सों की तरह असम में भी नोट बंदी को लेकर लोगों में भारी प्रतिक्रिया देखी जा रही है।

money4

सरकार द्वारा नोट बंदी को लेकर उठाए गए कदम का राज्य में आम नागरिक दिल खोल कर स्वागत कर रहे हैं। हांलाकि बैंकों से पैसे मिलने में हो रही कठिनाई का सामना करते हुए आम नागरिक सरकार से इसे दुरूस्त करने की मांग कर रहे हैं। बैंकों में और अधिक काउंटर खोलकर आम नागरिकों को पैसा मुहैया कराने की मांग कर रहे हैं। राज्य में छुट्टे पैसों को लेकर चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है बावजूद आम नागरिक शांति के साथ बैंकों के सामने सुबह खड़े होकर अपने पैसो को बदलवाने, बैंकों में पैसा जमा कराने के लिए कतारबद्ध देखे गए।
उल्लेखनीय है कि आज सुबह राजधानी के घोड़ामारा और रूक्मणी नगर इलाके में स्थित नालों से करोड़ों रुपए की 500 और 1000 के फाड़े गए नोट बरामद किए गए जिसको लेकर इलाके में भारी प्रतिक्रिया व्याप्त व्याप्त है। लोगों की भारी भीड़ दोनों इलाकों में सुबह फटे हुए नोट को देखने के लिए पहुंंच गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। नाले के अंदर पैसे किसने फाड़े कर फेंके इसका पता नहीं चल पाया है। एक अनुमान के अनुसार दो से तीन करोड़ रुपए के फटे हुए नोट घोड़ामारा में जबकि तीन से चार करोड रुपए के आसपास रुक्मिणी नगर इलाके के नाले में फेंके जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *