Breaking News
Home / breaking / पं.बंगाल में बाहरी महिलाओं का 15 दिन के अंदर-अंदर रेप होना तय !

पं.बंगाल में बाहरी महिलाओं का 15 दिन के अंदर-अंदर रेप होना तय !


कोलकाता। बंगाल में बिना रेप के महिलाएं 15 दिन भी सुरक्षित नहीं काट सकती हैं। उनका इससे पहले ही रेप होना तय है। अगर महिलाएं ममता को बिना बताए राज्य में आए तो उनके साथ रेप हो जाएगा।

यह हम नहीं कह रहे बल्कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली का कहना है। रूपा के इस बयान के बाद हंगामा मचा हुआ है।

 

तृणमूल सरकार का बचाव करते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता सोवन देव चटर्जी ने रूपा से पूछा है कि पहले रूपा गांगुली बताएं कि उनके साथ कितनी बार रेप हुआ है तभी सच सामने आएगा।

दरअसल मीडिया से बातचीत करते हुए मशहूर tv सीरियल ‘महाभारत’ की द्रोपदी यानी रूपा गांगुली ने राज्य में कानून का मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था।

 

उन्होंने कहा कि बंगाल में बाहर से आने वाली बहू बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। 15 दिन तो मैंने ज्यादा बता दिया है, यहां तो शुरूआत से ही लोग महिलाओं को परेशान करने लगते हैं।

राज्य में बड़े-बड़े स्टार आते हैं जो ममता जी को पकड़ कर दीदी-दीदी बोलकर चले जाते हैं। मैं सबको बोल रही हूं कि आप लोग आओ और अपनी बहू-बेटियों को भेजो यहां पर और किसी भी इलाके में एक छोटा सा कमरा लेकर रहने लगो फिर देखो क्या होता है।

जवाब में  देव चटर्जी ने कहा कि जब वह ये आरोप लगा रही हैं कि पश्चिम बंगाल में बाहर से आने वाली बहू बेटियों के साथ 15 दिनों के अंदर रेप हो जाता है, तब उन्हें ये भी बताना चाहिए कि उनके साथ अभी तक कितनी बार बंगाल में रेप हुआ है?

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …