Breaking News
Home / breaking / पति और पत्‍नी के झगड़े में लेडी कांस्टेबल ने यूं उठाया फायदा

पति और पत्‍नी के झगड़े में लेडी कांस्टेबल ने यूं उठाया फायदा

 

अंबाला। बिल्लियों की लड़ाई में बन्दर की मौज! इसी तर्ज पर पति-पत्नी के विवाद में एक महिला  कांस्टेबल ने फायदा उठा लिया। यह अलग बात है कि वह ऐसी फंसी कि उसे अरेस्ट होना पड़ गया। उसने झगड़ा निपटाने के नाम पर 17500 रुपए घूस ली, वह भी चेक से।

पति-पत्नी का विवाद तो निपटा नहीं, उल्टा रिश्वतखोरी के चक्कर में लेडी कांस्टेबल को जेल की हवा खानी पड़ गई। नौकरी से सस्पेंड हुई सो अलग।

अंबाला शहर से सटे गांव माजरी के मलकीत का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। पत्नी ने मलकीत के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज करा दिया। इसी बीच मलकीय की कांस्टेबल परमिंदर से मुलाकात हुई। मामला रफा-दफा करने और समझौता करवाने की एवज में परमिन्दर ने मलकीत से 17500 रुपए रिश्वत ले ली। इनमें 10 हजार रुपए का चेक और 7500 रुपए नकद लिए।

लेकिन जब पत्नी से समझौता नहीं हुआ तो मलकीत ने परमिंदर से रुपए वापिस मांगे। जब कांस्टेबल परमिंदर ने इससे इन्कार कर दिया तो मलकीत ने एसपी से शिकायत कर दी।

 

एसपी ने मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी। डीएसपी ने बैंक में जाकर सीसीटीवी फुटेज चेक की तो कांस्टेबल खुद चेक भुनाते नजर आ गई। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने कांस्टेबल परमिंदर को गिरफ्तार कर लिया। एसपी अभिषेक जोरवाल ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …