Breaking News
Home / breaking / पत्नी ने टीवी चैनल पर खुलकर बताई पति की गन्दी हरकतें

पत्नी ने टीवी चैनल पर खुलकर बताई पति की गन्दी हरकतें

 

लंदन। एक व्यक्ति ने अपनी शादी के दिन अपनी होने वाली पत्नी को टॉयलेट में ले जाकर अप्राकृतिक कृत्य किया। उसके बाद पूरे 27 साल तक उसके साथ रेप करता रहा। आखिरकार जब पति ने आत्महत्या कर ली, तब जाकर पत्नी को इस नरक से मुक्ति मिली। अब खुद पत्नी ने यह सच्चाई दुनिया को बताने का फैसला किया।

अपनी दर्दनाक कहानी टीवी चैनल पर बयां करने वाली एलिजाबेथ।

ब्रिटेन का एक टी.वी. चैनल 10 रेप विक्टिम की कहानी को डॉक्युमैंट्री में दिखा रहा है। इसमें एलिजाबेथ की कहानी भी शामिल है। डॉक्युमैंट्री में एलिजाबेथ ने कहा ”मुझे उम्मीद थी कि वह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन होगा लेकिन मैं अपने साथ हुए इस हादसे से सन्न रह गई। अब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो सोचती हूं कि मैं चिल्लाई क्यों नहीं ? फिर सोचती हूं मैं ऐसा  नहीं कर सकती थी क्योंकि मेरे परिवार वाले और दोस्त दूसरी तरफ शादी की खुशी में झूम रहे थे। अगर उन्हें इस बारे में पता लगता तो उन्हें भी धक्का लगता।”

एलिजाबेथ  के मुताबिक, उसके पति ने अगले 27 सालों तक रेप या यौन हिंसा जारी रखी। एलिजाबेथ ने कहा- सिर्फ जब मैं प्रैग्नैंट थी, उस दौरान वह इस यौन हिंसा से बची रही। हमारे 2 बच्चे हैं।  वह सोचती है कि काश मेंरे  6 बच्चे होते तो  उसे उससे बचने का और समय मिलता।  बाहरी दुनिया के   लिए दोनों परफैक्ट कपल थे। एलिजाबेथ ने कहा- वह बहुत अच्छा पिता था। हमने साथ दुनिया घूमी और एडवेंचर किया। दोस्त हमारे रिश्ते को लेकर जलते थे लेकिन सेक्स के मामले में वह नरक भोग रही थी।

शादी से पहले एलिजाबेथ जानती थी कि उसके पति का सैक्शुअल टेस्ट थोड़ा अलग है  लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि वह वॉयलेंट हो जाएगा। एलिजाबेथ के मुताबिक, शादी के दिन टॉयलेट में पति ने जो किया वह क्रूर व्यवहार था और काफी दर्द हुआ।

 

शादी के शुरुआती दिनों में पति जो कर रहा था वह गैर कानूनी नहीं था लेकिन 1991 में ब्रिटेन में ऐसा कानून बना जिससे शादी के बाद भी रेप का मामला बन सकता था। हालांकि, एलिजाबेथ ने कभी पुलिस के पास जाने के बारे में नहीं सोचा। एलिजाबेथ  ने कहा कि पहले वह नहीं सोच पा रही थी कि पुलिस के पास जाएगी तो कैसे होगा। स्कूल में लोग उसके बच्चे को कहेंगे कि तुम्हारा पिता रेपिस्ट है।

वह यह बात नहीं सोचने को तैयार नहीं थी कि उसके बच्चे रेप से हुए हैं। हालांकि, एलिजाबेथ को यह भी पता चला था कि पति उसे ड्रग देता है और अचेत अवस्था में भी उसके साथ रेप करता है। पति वीडियो भी बनाया करता था। 27 सालों तक एलिजाबेथ पति के साथ रही, आखिरकार पति ने आत्महत्या कर ली।

एलिजाबेथ ने कहा- “मुझे  राहत महसूस हुई,  आखिरकार उसके दर्द का अंत हुआ।  यह पूछने पर कि अब क्यों उसने इसे सार्वजनिक करने का फैसला किया तो एलिजाबेथ ने कहा- क्योंकि मैं इस टॉक्सिक सीक्रेट को और अधिक अपने पास नहीं रखना चाहती हूं।  मैं जानती हूं कि और भी महिलाओं के साथ ऐसा हो रहा है।एलिजाबेथ की पूरी कहानी ब्रिटेन के चैनल 5 पर दिखाई जाएगी।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …