Breaking News
Home / breaking / पति बना हैवान, देवर के साथ नाच रही पत्‍नी पर किया हमला, फिर भाइयों की ले ली जान

पति बना हैवान, देवर के साथ नाच रही पत्‍नी पर किया हमला, फिर भाइयों की ले ली जान

कवर्धा. जिले के वनांचल में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना तरेगांव थाने के ग्राम वनांचल ग्राम बनगौरा का है. हाल में आरोपी के बेटे की शादी हुई थी, जिसमें परिवार के लोग खुशियां मना रहे थे जो देखते ही देखते मातम में बदल गई. एक दिन पहले ही जिस मंडप में शादी हुई थी, उसी मंडप पर अपने ने ही अपनों का खून बहा दिया.
शराब के नशे में चूर 46 वर्षीय आरोपी तिन्हा पिता सुखू बैगा ने अपने बड़े भाई टिकतू बैगा (50) और छोटे भाई जगत बैगा (26) की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. दरअसल, पत्नी के साथ छोटे भाई को नाचते-गाते देख बड़ा भाई आग बबूला हो गया. चरित्र शंका के चलते पहले पत्नी पर चाकू से हमला किया. जैसै-तैसे कर वह जान बचाकर भागी. उसके बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई जगत बैगा पर हमला किया. बीच बचाव करने आए बड़े भाई टिकतू बैगा के गले में कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. घर के अन्य सदस्य आरोपी के जीजा व एक और भाई ने भी उसे रोकने की कोशिश की, जिन पर भी उसने हमला कर दिया. जिससे वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए और फिलहाल अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. आरोपी तिन्हा बैगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने बताया कि आरोपी तिन्हा बैगा के बेटे की एक दिन पहले ही शादी हुई थी. शादी की खुशी में घर के लोग नाच गा रहे थे, जिनमें आरोपी की पत्नी भी आरोपी के छोटे भाई जगत बैगा व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नाच गा रहे थे. जिसे देखकर आरोपी को नागवार गुजरा और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी. इसी बात को लेकर उसने पहले अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया, जिससे वह जान बचाकर भागी और जान बचाने में सफल रही.

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …