Breaking News
Home / breaking / पति से अलग रह रही महिला की मां-बेटी सहित रहस्यमय हालात में मौत

पति से अलग रह रही महिला की मां-बेटी सहित रहस्यमय हालात में मौत

हैदराबाद। हैदराबाद के बाहरी इलाके में सोमवार को एक घर में एक युवती, उसकी मां और चार वर्षीय पुत्री का शव बरामद हुआ है। हत्या का शक युवती से अलग रह रहे उसके पति पर है जो अभी फरार है। पुलिस को शक है कि उनकी हत्या तीन दिन पहले हो चुकी थी। साइबराबाद थाना क्षेत्र के गौतमीनगर में स्थित महिला के घर से दरुगध आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो रसोई में अपर्णा (22), का शव मिला। उसके सिर में चोट थी। उसकी मां विजयलक्ष्मी (46) और बेटी कार्तिकेया का शव दीवान पर मिला। अंदेशा जताया गया है कि इन दोनों को जहर दिया गया है।

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले की रहने वाली अपर्णा चांदनगर में एक शोरूम में सेल्सगर्ल की नौकरी करती थी। अपने पति मधु से झगड़ा होने के बाद वह उससे अलग रह रही थी।

पुलिस के अनुसार अपर्णा ने आखिरी बार शुक्रवार रात उसके मोबाइल पर आए किसी के फोन पर बात की थी। पुलिस को शक है कि तीनों की हत्या उसी रात की गई है।

संबंधियों के अनुसार मधु से अपर्णा की शादी छह साल पहले हुई थी। अपर्णा को मधु की पहली शादी का पता चलने के बाद उनके बीच झगड़ा हो गया। मधु की पहली पत्नी के परिजन भी कथित तौर पर उसे परेशान करते थे।

 

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …